सेक्रेटरी की मौत के बाद रिया ने ब्लॉक कर दिया था सुशांत का नंबर, मिली थी ये धमकी

disha 1

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पहुंची पटना पुलिस की जांच की सूई अब सुशांत की मौत से छह दिन पीछे के घटनाक्रम की ओर घूम गई है।

Riya Blocked Sushants Number As Soon As He Jumped From The Roof Of The Secretary :

पटना पुलिस की पूछताछ में ऐसी बातें सामने आई हैं जिसके बाद सुशांत की पूर्व सेक्रेटरी दिशा सालियान की मौत से जुड़ी जानकारी हासिल करना जरूरी हो गया है।

दिशा ने आठ जून को मलाड के जनकल्याण नगर में 14वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली थी। पटना पुलिस की जांच में ऐसे कई साक्ष्य हाथ लगे हैं, जिनके आधार पर वह जल्द बड़ी कार्रवाई कर सकती है।

कर दिया था सारा सुशांत का नंबर ब्लॉक

पटना में सुशांत के पिता द्वारा दर्ज कराए गए मामले में भी बताया गया है कि उसी दिन रिया चक्रवर्ती सुशांत के घर से सारा सामान लेकर चली गई थी और सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया था।

इसके बाद दिशा की खबरें न्यूज सुर्खियों में आने के बाद सुशांत ने रिया से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन नंबर ब्लॉक होने से बात नहीं हो पाई।

सुशांत तब काफी डरे हुए थे। इसके बाद 14 जून को सुशांत ने आत्महत्या कर ली। पुलिस नौ से 14 जून के बीच सुशांत और रिया की हर गतिविधि के बारे में जानकारी जुटा रही है। साथ ही दिशा के आत्महत्या मामले की भी जांच में जुट गई है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो सुशांत के दोस्त, जिसे पटना पुलिस मुख्य गवाह बना सकती है, ने कई अहम बातें पुलिस को बताई हैं। अब पटना पुलिस उस सोसायटी तक जाएगी जहां दिशा ने कूदकर जान दी थी।

दिशा के करीबियों से लेकर, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, मोबाइल डाटा और घटना के समय वहां कौन-कौन मौजूद था, फ्लैट में क्या हुआ था, इन सबकी जानकारी जुटाने के साथ ही पुलिस दिशा की मां का भी बयान ले सकती है। दिशा की मौत के समय जो लोग मौजूद थे उनसे पूछताछ कर सकती है। साथ ही मुंबई पुलिस से केस की कॉपी मांग सकती है।

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पहुंची पटना पुलिस की जांच की सूई अब सुशांत की मौत से छह दिन पीछे के घटनाक्रम की ओर घूम गई है। पटना पुलिस की पूछताछ में ऐसी बातें सामने आई हैं जिसके बाद सुशांत की पूर्व सेक्रेटरी दिशा सालियान की मौत से जुड़ी जानकारी हासिल करना जरूरी हो गया है। दिशा ने आठ जून को मलाड के जनकल्याण नगर में 14वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली थी। पटना पुलिस की जांच में ऐसे कई साक्ष्य हाथ लगे हैं, जिनके आधार पर वह जल्द बड़ी कार्रवाई कर सकती है।

कर दिया था सारा सुशांत का नंबर ब्लॉक

पटना में सुशांत के पिता द्वारा दर्ज कराए गए मामले में भी बताया गया है कि उसी दिन रिया चक्रवर्ती सुशांत के घर से सारा सामान लेकर चली गई थी और सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया था। इसके बाद दिशा की खबरें न्यूज सुर्खियों में आने के बाद सुशांत ने रिया से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन नंबर ब्लॉक होने से बात नहीं हो पाई। सुशांत तब काफी डरे हुए थे। इसके बाद 14 जून को सुशांत ने आत्महत्या कर ली। पुलिस नौ से 14 जून के बीच सुशांत और रिया की हर गतिविधि के बारे में जानकारी जुटा रही है। साथ ही दिशा के आत्महत्या मामले की भी जांच में जुट गई है। पुलिस सूत्रों की मानें तो सुशांत के दोस्त, जिसे पटना पुलिस मुख्य गवाह बना सकती है, ने कई अहम बातें पुलिस को बताई हैं। अब पटना पुलिस उस सोसायटी तक जाएगी जहां दिशा ने कूदकर जान दी थी। दिशा के करीबियों से लेकर, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, मोबाइल डाटा और घटना के समय वहां कौन-कौन मौजूद था, फ्लैट में क्या हुआ था, इन सबकी जानकारी जुटाने के साथ ही पुलिस दिशा की मां का भी बयान ले सकती है। दिशा की मौत के समय जो लोग मौजूद थे उनसे पूछताछ कर सकती है। साथ ही मुंबई पुलिस से केस की कॉपी मांग सकती है।