1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sushant Singh की मौत के बाद फिर प्यार में पड़ीं रिया चक्रवर्ती, जाने मिस्ट्री मैन का नाम

Sushant Singh की मौत के बाद फिर प्यार में पड़ीं रिया चक्रवर्ती, जाने मिस्ट्री मैन का नाम

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम सबसे ज्यादा मीडिया में उछला था.  

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Rhea Chakraborty: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम सबसे ज्यादा मीडिया में उछला था.

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

जहां एक तरफ एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहतीं हैं वहीं दूसरी तरफ रिया अपनी निजी जिंदगी को पटरी पर लाने की कोशिश करती दिखीं। हालांकि, अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)  से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

जिससे साफ हो गया है कि एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत को भूलकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं. दावा किया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती एक बार फिर से प्यार में पड़ गई हैं और उनके बॉयफ्रेंड का नाम भी सामने आ गया है.

एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में एक शख्स ने एंट्री ली है, जिससे वह बेइंतहा प्यार करती हैं। इस बार अभिनेत्री अपने रिश्ते को प्राइवेट ही रखना चाहती हैं। इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रिया चक्रवर्ती बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं, जो सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह के भाई हैं।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

कपल के एक करीबी सूत्र ने दावा किया है कि रिया और बंटी साथ हैं और खुश हैं। पिछले कुछ वर्षों में रिया ने जो कुछ भी झेला है, बंटी उनका कंधा और सपोर्ट सिस्टम बनकर रहे हैं।

जब चीजें खराब हो रही थीं तब वह अभिनेत्री के साथ थे। बता दें कि बंटी स्पोर्ट्स और मनोरंजन जगत में बड़ी टैलेंट मैनेजमेंट फर्मों में से एक के मालिक हैं और बंटी सजदेह एक समय पर सोनाक्षी सिन्हा के बॉयफ्रेंड थे।

पढ़ें :- दिल का दौरा पड़ने से फेमस स्टार्स का हुआ निधन, इंडस्ट्री को एक दिन में दूसरा बड़ा झटका
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...