BIRTHDAY SPACIAL : सुशांत सिंह से पहले रिया चक्रवर्ती की कुछ ऐसी थी लव लाइफ, इन स्टार्स के साथ …

viewimage

इस बात मे कोई शक नहीं की सुशांत की मौत के बाद उनके सबसे करीबी फ्रेंड रिया चक्रवर्ती इन दिनों बसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रही हैं और शायद सबसे ज्यादा उदास भी। खैर आपको बता दें, आज रिया चक्रवर्ती अपना 29वां बर्थड़े सेलिब्रेट कर रहीं हैं।

Riya Chakraborty Has Been Associated With These Stars Before Sushant Singh :

रिया का जन्म 2 जुलाई 1992 को बेंगलुरू में हुआ था. रिया ने अपने फिल्मी करियर की शरुआत साल 2013 में आई फिल्म मेरे डैड की मारुति से की थी. इससे पहले वह एमटीवी के कई शो में भी नजर आ चुकी हैं.

रिया के जन्मदिन पर आज हम आपको उनकी लव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं. भले ही रिया फिल्मों में अपना जादू चलाने में असफल रही हैं लेकिन अपनी लव लाइफ को लेकर वह खूब चर्चा में हैं.

जब से सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है रिया चक्रवर्ती का नाम सुर्खियों में है. आपको बता दें, इससे पहले शायद ही रिया के बारे में इतनी गहराई से जानने की कोशिश की होगी.

आदित्य रॉय कपूर के साथ भी जोड़ा गया नाम

रिया का नाम आदित्य रॉय कपूर से भी जुड़ चुका है. दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ देखा जाता था. हालांकि दोनों कलाकारों में से किसी ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा था. रिया महेश भट्ट की फिल्म ‘जलेबी’ से चर्चा में आईं. रिया और सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाकात 2013 में हुई थी.

उस समय सुशांत ‘शुद्ध देसी रोमांस’ फिल्म कर रहे थे और रिया ‘मेरे डैड की मारुति’ कर रही थी. दोनों फिल्मों के सेट आसपास थे. रिया और सुशांत पहली बार मिले थे. इसके बाद रिया और सुशांत कई पार्टियों में मिले और उनकी दोस्ती हो गई.

सुशांत और रिया के अफेयर की खबरों को हवा तब मिली, जब लद्दाख ट्रिप के दौरान दोनों की एक ही बच्चे के साथ अलग-अलग फोटोज सामने आई थीं.

कहा जा रहा था कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत अपने कथित रिश्ते कोअगले लेवल तक ले जाना चाहते हैं. दोनों की शादी की खबरें भी पहले जोर पकड़ रही थीं.

रिया चक्रवर्ती का नाम महेश भट्ट के साथ ही जुड़ता रहा है. कुछ ही समय पहले महेश भट्ट और रिया की फोटज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें महेश भट्ट और रिया काफी क्लोज नजर आ रहे थे.

इस बात मे कोई शक नहीं की सुशांत की मौत के बाद उनके सबसे करीबी फ्रेंड रिया चक्रवर्ती इन दिनों बसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रही हैं और शायद सबसे ज्यादा उदास भी। खैर आपको बता दें, आज रिया चक्रवर्ती अपना 29वां बर्थड़े सेलिब्रेट कर रहीं हैं। रिया का जन्म 2 जुलाई 1992 को बेंगलुरू में हुआ था. रिया ने अपने फिल्मी करियर की शरुआत साल 2013 में आई फिल्म मेरे डैड की मारुति से की थी. इससे पहले वह एमटीवी के कई शो में भी नजर आ चुकी हैं. रिया के जन्मदिन पर आज हम आपको उनकी लव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं. भले ही रिया फिल्मों में अपना जादू चलाने में असफल रही हैं लेकिन अपनी लव लाइफ को लेकर वह खूब चर्चा में हैं. जब से सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है रिया चक्रवर्ती का नाम सुर्खियों में है. आपको बता दें, इससे पहले शायद ही रिया के बारे में इतनी गहराई से जानने की कोशिश की होगी.

आदित्य रॉय कपूर के साथ भी जोड़ा गया नाम

https://www.instagram.com/p/CBCqYJ6npqH/ रिया का नाम आदित्य रॉय कपूर से भी जुड़ चुका है. दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ देखा जाता था. हालांकि दोनों कलाकारों में से किसी ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा था. रिया महेश भट्ट की फिल्म ‘जलेबी’ से चर्चा में आईं. रिया और सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाकात 2013 में हुई थी. https://www.instagram.com/p/CBUsgsknBjt/ उस समय सुशांत ‘शुद्ध देसी रोमांस’ फिल्म कर रहे थे और रिया ‘मेरे डैड की मारुति’ कर रही थी. दोनों फिल्मों के सेट आसपास थे. रिया और सुशांत पहली बार मिले थे. इसके बाद रिया और सुशांत कई पार्टियों में मिले और उनकी दोस्ती हो गई. https://www.instagram.com/p/CAiApt8nZUP/ सुशांत और रिया के अफेयर की खबरों को हवा तब मिली, जब लद्दाख ट्रिप के दौरान दोनों की एक ही बच्चे के साथ अलग-अलग फोटोज सामने आई थीं. कहा जा रहा था कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत अपने कथित रिश्ते कोअगले लेवल तक ले जाना चाहते हैं. दोनों की शादी की खबरें भी पहले जोर पकड़ रही थीं. रिया चक्रवर्ती का नाम महेश भट्ट के साथ ही जुड़ता रहा है. कुछ ही समय पहले महेश भट्ट और रिया की फोटज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें महेश भट्ट और रिया काफी क्लोज नजर आ रहे थे.