1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सुशांत सिंह केस : रिया चक्रवर्ती को जेल या बेल?, आज होगा बॉम्बे हाई कोर्ट मे फैसला

सुशांत सिंह केस : रिया चक्रवर्ती को जेल या बेल?, आज होगा बॉम्बे हाई कोर्ट मे फैसला

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Riya Chakraborty To Be Jailed Or Bail Today Will Be Decided In Bombay High Court

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सामने आए ड्रग एंगल के केस में जेल में कैद रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर आज बॉम्बे उच्च न्यायालय अपना फैसला सुनाएगा। रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती की जमानत के लिए शौविक ने सेशन कोर्ट के साथ ही बॉम्बे उच्च न्यायालय में भी याचिका दाखिल की थी। जिसपर आज सुनवाई होगी।

पढ़ें :- मोदी से मदद के सवाल पर बोले चिराग- अगर हनुमान को राम से मदद मांगनी पड़े तो फिर काहे के राम?

आपको बता दें, इससे पहले बुधवार को भारी बारिश के चलते अदालत बंद थी, इसलिए रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई नहीं हो सकी थी। इससे पहले रिया चक्रवर्ती को सेशन कोर्ट से तगड़ा झटका लग चुका है। सेशन कोर्ट रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा चुका है।

सेशन कोर्ट में किया पेश

मंगलवार को अभिनेत्री की हिरासत खत्म होने पर उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सेशन कोर्ट में पेश किया गया था। जहां से उनकी जमानत याचिका ठुकरा दी गई है। वहीं रिया चक्रवर्ती ने खुद को इस मामले में निर्दोष बताते हुए NCB पर ही आरोप लगा दिए हैं।

दरअसल, रिया ने कहा कि वह ‘विच हंट’ का शिकार हुई हैं। हाई कोर्ट में मंगलवार दाखिल जमानत याचिका में चक्रवर्ती ने कहा है कि वह केवल 28 साल की हैं और एनसीबी के जांच के साथ वह पुलिस और केंद्रीय एजेसियों की तीन जांच और ‘ समानांतर मीडिया ट्रायल’ का सामना कर रही हैं।

पढ़ें :- जि‍नेवा समिट शुरू : जो बाइडेन और व्लादिमीर पुतिन ने मिलाया हाथ, इन मुद्दों पर चर्चा की उम्मीद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X