1. हिन्दी समाचार
  2. रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर यूजर्स ने किए ताबड़तोड़ कमेंट्स, सुशांत का फैन बोला- ‘तुम्हारा खेल खत्म रिया’

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर यूजर्स ने किए ताबड़तोड़ कमेंट्स, सुशांत का फैन बोला- ‘तुम्हारा खेल खत्म रिया’

Riya Chakrabortys Arrest Users Made Rash Comments Sushants Fan Said Your Game Is Over Riya

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: रिया चक्रवर्ती से तीन दिन लगातार पूछताछ के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। रिया ने देर-सवेर एनसीबी के सामने ड्रग्स कनेक्शन की बात कबूल कर ली है। इधर, रिया की गिरफ्तारी पर सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से कमेंट्स कर रहे हैं।

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

बता दें कि पूछताछ के दौरान रिया ने एनसीबी को ड्रग्स कनेक्शन में 25 बॉलीवुड स्टार्स के नाम गिनाए हैं। सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में यह अब तक की सबसे बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। वहीं, रिया की गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया यूजर अपनी राय रख कमेंट कर रहे हैं।

रिया की गिरफ्तारी पर एक यूजर लिखता है ‘आखिर वो घड़ी आ ही गई जिसका हम सबको इंतजार था, रिया गिरफ्तार कर ली गई हैं, सवाल यह बना हुआ है कि सुशांत की हत्या कैसे हुई?’

वहीं, एक गर्ल यूजर लिखती हैं ‘उस मां-बाप के बारे में सोचती हूं तो अजीब सा लगता है क्योंकि उसके दोनों बच्चे आज गिरफ्तार हैं, उन दोनों का दर्द भी महसूस कर पा रही हूं, अब सच्चाई का सामने आना बाकी है और फिर दोषियों को सजा मिलनी है।’

वहीं, एक यूजर इन सबसे अलग ही अपनी राय रखते हुए लिखते हैं ‘ रिया अब तुम्हारा गेम ओवर, क्योंकि अब किसानों की आत्महत्या, कोरोना और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात हो सकेगी।’ वहीं, रिया के वकील सतीश मानशिंदे का कहना है कि सुशांत के मानसिक हालत ठीक नहीं थे इसलिए उन्होंने आत्महत्या की।

पढ़ें :- कोरोना संकट के कारण इस बार नहीं सजेंगे दुर्गा पूजा के पंडाल, सीएम ने कहा-घर में स्थापित करें मां की मूर्ति

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...