1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. रिया चक्रवर्ती की कोर्ट ने न्यायिक हिरासत का बढ़ाया गया वक्त, 6 अक्टूबर तक होगी…

रिया चक्रवर्ती की कोर्ट ने न्यायिक हिरासत का बढ़ाया गया वक्त, 6 अक्टूबर तक होगी…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस मे एनसीबी ने रिया को ड्रग्स एंगल के चलते गिरफ्तार किया गया था, इसके बाद से लगातार इनकी बेल की कोशिश चल रही है लेकिन इनकी बेल को अब तक मंजूरी नहीं दी गई है। आपको बता दें रिया चक्रवर्ती को 6 अक्टूबर तक NDPS कोर्ट ने न्यायिक हिरासत के लिए और भी बढ़ा दिया है।

पढ़ें :- Kylie Jenner ने शेयर की Halloween पार्टी की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

इस दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ने बंबई हाई कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल कर चुके है। याचिका पर बुधवार को सुनवाई की जाने वाली है।

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने यह सूचना दी है। रिया चक्रवर्ती को 9 सितंबर को NCB ने लंबी पूछताछ के उपरांत हिरासत में ले लिया था। ड्रग्स केस में तकरीबन 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

एनसीबी की पूछताछ जारी है 

इसी मामले की कार्रवाई के बीच दीपिका पादुकोण और सारा अली खान समेत कई मशहूर अभिनेत्रियों के नाम का खुलासा भी हुआ है। आने वाले दिनों में NCB इन सभी को पूछताछ के लिए बुला सकती है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना, पूछा-क्या यह महागठबंधन विकास सुनिश्चित करेगा?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 9 सितंबर को हिरासत के बाद NCB ने NDPS कोर्ट में रिया चक्रवर्ती को पेश किया था। जहां उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। ये अवधि आज समाप्त हो रही थी। इस मध्य कोर्ट ने 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत बढ़ा चुके है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...