1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: लक्ष्मी मांचू कर रही रिया चक्रवर्ती का फ़ेवर, भांजी मल्लिका के इमोशनल ट्वीट का दिया जवाब

सुशांत सिंह केस: लक्ष्मी मांचू कर रही रिया चक्रवर्ती का फ़ेवर, भांजी मल्लिका के इमोशनल ट्वीट का दिया जवाब

Riya Chakrabortys Friend Lakshmi Manchu Is Responding To The Emotional Tweet Of Bhanji Mallika

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस मे लगातार कई तरह के खुलासे होते चले जा रहें हैं। इसके अलावा सुशांत के परिवार वालों के कई तरह के बायाँ भी सामने आए। दरअसल, इन सभी के बीच सुशांत सिंह कि भांजी का भी एक इमोशनल मेसेज भी सामने आया। इमोशनल ट्वीट अप लोग प्रतिकृया जाहित करने लगे हैं।

पढ़ें :- चिराग पासवान ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-तैयार रहें कार्यकर्ता 2025 से पहले कभी भी हो सकता है चुनाव

आपको बता दें, भांजी मल्लिका सिंह ने तेलुगु अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू के एक ट्वीट का कड़ा जवाब दिया है, जिसमें लक्ष्मी ने रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल की आलोचना की है और फिल्म उद्योग को एक सहकर्मी के तौर पर उनके लिए खड़े होने की अपील की है।

दरअसल, मल्लिका ने दावा किया कि वह आश्चर्यचकित हैं कि लोग अब अचानक याद कर रहे हैं कि एक कलीग का सपोर्ट करने का क्या मतलब होता है। इससे पहले सोमवार को, बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने लक्ष्मी की पोस्ट को उनके साथ सहमति व्यक्त करते हुए एक ट्वीट किया था।

मल्लिका ने लगाई क्लास

मल्लिका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लक्ष्मी के नोट की एक तस्वीर साझा की, जिसमें रिया के मीडिया ट्रायल की निंदा की गई है। मल्लिका ने लिखा, मुझे आश्चर्य है कि अभी, कुछ लोगों को अचानक याद आ रहा है कि ‘एक परिवार की पीड़ा’ और ‘कलीग के लिए खड़े होने’ का मतलब क्या है। लक्ष्मी ने अपने ट्वीट में सुशांत और रिया दोनों के लिए न्याय की मांग की थी।

पढ़ें :- 30 नवंबर को होगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानिए क्या है समय

लक्ष्मी ने लिखा था, ‘इस बारे में बहुत सोचा कि क्या मुझे बोलना चाहिए या नहीं। मैं बहुत सारे लोगों को इसलिए चुप देखती हूं, क्योंकि मीडिया ने एक लड़की को डायन बना दिया है। मुझे सच्चाई का पता नहीं है और मैं सच्चाई जानना चाहती हूं। मुझे उम्मीद है कि सच्चाई सबसे ईमानदार तरीके से सामने आएगी।

मुझे न्यायपालिका प्रणाली और सुशांत को न्याय दिलाने में शामिल सभी एजेंसियों पर पूरा भरोसा है। लक्ष्मी ने आगे लिखा, ‘लेकिन तब तक हम तथ्यों को जाने बिना व्यक्ति और उसके पूरे परिवार की बुराई और लांछन करने से खुद को रोकें। मैं केवल उस दर्द की कल्पना कर सकती हूं जिसका पूरा परिवार इन तथाकथित मीडिया ट्रायल से गुजर रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...