1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: रिया चक्रवर्ती के वकील ने CBI जांच को लेकर बिहार सरकार पर उठाया सवाल

सुशांत सिंह केस: रिया चक्रवर्ती के वकील ने CBI जांच को लेकर बिहार सरकार पर उठाया सवाल

Riya Chakrabortys Lawyer Questions Bihar Government Over Cbi Probe

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद लगातार इस केस से जुड़े कई खुलासे किए जा चुके हैं। लेकिन इस केस मे अब तक सिर्फ फैंस ही सीबीआई जांच को ले कर ज़ोर दे रहे थे लेकिन अब इस केस मे पहले स्टार्स जुड़े अब राजनीतिक रिएक्शंस भी सामने आ हैं।

पढ़ें :- बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, गीतकार अभिलाष ने दुनिया को कहा अलविदा

इन सभी के बीच जो सबसे विशेष है वो है रिया चक्रवर्ती के अधिवक्ता की बयान बाजी, जिन्होंने बिहार सरकार के इस निर्णय पर सवाल खड़ा कर दिया है।

आपको बता दें, सोशल मीडिया में बेहद समय से सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। इस मुहिम का आरम्भ अभिनेता सुशांत के फैंस ने किया था, और फिर कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी इससे जुड़ गये।

सतीश ने बिहार सरकार पर खड़ा किया सवाल

आहिस्ता-आहिस्ता राजनीतिक हलकों से भी सुशांत मामले की सीबीआई जांच की आवाज़ें उठाई जाने लगीं। हालांकि महाराष्ट्र सरकार मामले को सीबीआई के हवाले करने की सिफ़ारिश करने से स्पष्ट रूप से मना कर रही है। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के अधिवक्ता सतीश मानेशिंदे ने बिहार सरकार की इस संस्तुति पर ही सवाल खड़ा किया है।

पढ़ें :- SSB ने 1541 पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे कर सकतें हैं आसानी से अप्लाई

एक मीडिया रिपोर्ट के ट्वीट के मुताबिक उन्होंने कहा, ऐसे केस को स्थानांतरित नहीं किया जा सकता, जिसमें बिहार सरकार को सम्मिलित होने का कोई कानूनी अधिकार नहीं है। अधिक से अधिक यह एक ज़ीरो FIR होगी, जो मुंबई पुलिस को ट्रांसफर कर दी जाएगी।

एक ऐसे मामले को सीबीआई को स्थान्तरित करना, जिसमें उनका हक़ नहीं है, इसका कानूनी महत्व नहीं है। इसी तरह एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के अधिवक्ता ने केस को सीबीआई के हवाले करने पर प्रश्न उठाये है। हालाँकि अभी बिहार सरकार की और से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...