1. हिन्दी समाचार
  2. लगातार चौथे दिन रिया से पूछताछ जारी, सीबीआई के सामने पेश हुईं श्रुति मोदी

लगातार चौथे दिन रिया से पूछताछ जारी, सीबीआई के सामने पेश हुईं श्रुति मोदी

Riya Questioned For Fourth Consecutive Day Shruti Modi Appeared Before Cbi

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोजाना नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती पूछताछ के लिए भाई के साथ सोमवार को गेस्ट हाउस पहुंची हैं। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि 3 दिनों में रिया से 26 घंटे तक की पूछताछ हो चुकी है। अभिनेत्री के अलावा सुशांत की मौत के दिन उनके घर पर मौजूद रहनेवाले सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, दीपेश से भी जांच एजेंसी लगातार पूछताछ कर रही है। वहीं आज प्रवर्तन निदेशालय गोवा के होटल कारोबारी गौरव आर्या से पूछताछ करेगी। इसके अलावा सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी भी पूछताछ के लिए गेस्ट हाउस पहुंचीं हैं।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

सीबीआई के सामने पेश हुईं श्रुति मोदी

सुशांत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके लिए मोदी गेस्ट हाउस पहुंच गई हैं। वहां पहले से ही रिया और रसोइये नीरज से पूछताछ चल रही है। भाई शोविक के साथ

गेस्ट हाउस पहुंची रिया चक्रवर्ती

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती मुंबई के सांताक्रूज में स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं। यहां उनसे सीबीआई लगातार चौथे दिन पूछताछ करेगी।

लगातार चौथे दिन रिया से होगी पूछताछ

रिया चक्रवर्ती अपने घर से डीआरडीओ गेस्ट हाउस के लिए रवाना हो गई हैं। उनसे लगातार चौथे दिन जांच एजेंसी पूछताछ करेगी। अब तक उनसे तीन दिनों में लगभग 26 घंटे पूछताछ हो चुकी है।

पूछताछ के लिए पहुंचा रसोइया नीरज

सुशांत सिंह राजपूत का रसोइया नीरज सिंह पूछताछ के लिए गेस्ट हाउस पहुंच गया है। इससे पहले भी सीबीआई नीरज से पूछताछ कर चुकी है। रसोइये का दावा है कि मौत वाले दिन उसने अभिनेता को जूस दिया था।

पढ़ें :- संसद के बाद कृषि विधेयकों को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी, विपक्ष कर रहा था इसका विरोध

गौरव आर्या से ईडी करेगा पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय सोमवार को गोवा के होटल कारोबारी गौरव आर्या से पूछताछ करेगा। आर्या पर रिया को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है। हालांकि रविवार को गोवा हवाईअड्डे पर आर्या ने सुशांत से मिलने से इनकार किया था और कहा था कि उनका इस मामले से कोई संबंध नहीं है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ईडी ने रिया के दो फोन की क्लोनिंग की थी। इससे रिकवर हुई चैट में ड्रग्स के एंगल का खुलासा हुआ था। इसी कारण आज ईडी ने गौरव आर्या को पूछताछ के लिए बुलाया है।

मीतू सिंह से हो सकता है रिया का सामना

सीबीआई सुशांत की बहन मीतू सिंह से रिया चक्रवर्ती का सामना करवा सकती है। माना जा रहा है कि अभिनेता की बहन रिया को लेकर कई जानकारियां देंगी।

श्रुति मोदी के वकील ने लगाया सुशांत और रिया पर ड्रग्स लेने का आरोप

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने दावा किया है कि दिवंगत अभिनेता की बहनें ड्रग्स पार्टियों में शामिल होती थीं। उन्होंने कहा कि मुंबई में रहने वाली सुशांत की बहन शराब का सेवन करती थीं। वकील का मानना है कि अभिनेता के परिवार को इस बात की जानकारी थी कि वे ड्रग्स ले रहे हैं। अशोक ने सुशांत और रिया पर भी ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सुशांत का ड्राइवर हाईक्वालिटी तंबाकू लाया करता था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...