HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पहली पुण्यतिथि से पहले रिया को सता रही सुशांत सिंह की याद, कहा- मुझपर विश्वास रखना होगा

पहली पुण्यतिथि से पहले रिया को सता रही सुशांत सिंह की याद, कहा- मुझपर विश्वास रखना होगा

रिया चक्रवर्ती ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ प्रभावशाली शब्द लिखकर उन्हें अपने फैंस के साथ साझा किया, इंस्टाग्राम पर लिखे एक वाक्य में उन्होंने तकलीफों और ताकत को बताया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: रिया चक्रवर्ती ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ प्रभावशाली शब्द लिखकर उन्हें अपने फैंस के साथ साझा किया, इंस्टाग्राम पर लिखे एक वाक्य में उन्होंने तकलीफों और ताकत को बताया है। रिया ने अपनी ‘Rheality’ अपने सभी फैंस के सामने जाहिर की है। अभिनेत्री द्वारा लिखी गई बात को पढ़ने के उपरांत कई सारे सेलिब्रिटीज उन्हें सपोर्ट करते नज़र आए।

पढ़ें :- Ajay Devgn National Award: शावर लेते-लेते अजय देवगन ने साइन की थी नेशनल अवार्ड फिल्म

रिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “महान तकलीफों से आती है बड़ी ताकत! तुम्हें केवल इसपर मुझपर विश्वास रखना होगा…तो वहीं रुको।” इस बात को रिया ने हैशटैग #Rheality के साथ शेयर किया है। जिसमे रिया का नाम और रियलिटी, दोनों ही चीजें आ जाती हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिया के ये प्रेरणात्मक शब्द सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि के ठीक पहले आए हैं। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 में इस दुनिया से मुँह फेर लिया था। एक्टर को मुंबई स्थित उनके घर पर मृत अवस्था में पाया गया था। सुशांत उस दौरान रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे और अभिनेता की मौत के उपरांत शक की सुई उनपर भी उठी।

इस केस में रिया कुछ इस तरह से फंसी से जिसमे ड्रग्स एंगल की जांच कर रही NCB की टीम ने सितंबर में रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया था। इसके एक माह के बाद रिया को  जमानत पर रिहा किया गया।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...