लीक वीडियो के बाद अब वायरल हुई हनीमून की फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी करने के बाद हनीमून पर हैं। रिया ने हनीमून की कुछ फोटोज सोशल साइट ओर शेयर की है। रिया ने अपने पति शिवम के साथ किस करते हुए एक पिक्चर शेयर की है, जिसे लोग खूब शेयर कर रहे हैं। रिया सेन एकता कपूर की वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ से कमबैक करने जा रही हैं। रागिनी एमएमएस रिटर्न्स के ट्रेलर में रिया ने जमकर हॉट सीन दिये हैं।
बता दें कि शादी के बाद यह जोड़ा हनीमून के लिए प्राग गए थे। प्राग से ही रिया सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से Kiss की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में रिया सेन और शिवम तिवारी एकदूसरे को Kiss करते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, #kisses for #mrs and a #heart for #art
‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ के रिलीज से पहले ही रिया सेना का एक बोल्ड वीडियो लीक हुआ था। उस वीडियो में रिया सेन एक्टर निशांत मलकानी के साथ इंटीमेट होती दिखी थीं। ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न’ की शूटिंग के दौरान रिया सेन के एक वाकये ने सेट पर सबको चौंका दिया था। रिया ने सबके सामने अपने मेल को-स्टार निशांत मलखानी की पैंट उतार दी थी। यही नहीं रिया ने निशांत की पैंट उतारते हुए ये भी कहा कि महिलाएं उन्हें ऐसा ही देखना पसंद करेंगी। रिया की इस हरकत से निशांत शॉक्ड रह गए थे।

{ यह भी पढ़ें:- गौरी खान ने संजय दत्त की दूसरी पत्नी को घरेलू हिंसा से था बचाया }