1. हिन्दी समाचार
  2. ड्रग्स कनेक्शन मे रिया ने लिया सारा का नाम, इन 5 सेलिब्स पर लटकी तलवार

ड्रग्स कनेक्शन मे रिया ने लिया सारा का नाम, इन 5 सेलिब्स पर लटकी तलवार

Riya Takes Saras Name In Drugs Connection Hangs On These 5 Celebs

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस के चलते रिया की ड्रग्स चैट सामने आई, और इसी सिलसिले मे रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने हिरासत मे ले लिया था। वहीं अब लगातार ड्रग्स सिलसिले मे रिया से पूछताछ जारी है। आपको बतादें, रिया इन दिनो मुंबई की भायखला जेल की हवा खा रही हैं।

पढ़ें :- गूगल की Gmail यूर्जस को चेतावनी, शर्तें और नियम ना मानने पर बन्द हो जाएंगी ये सुविधायें

दरअसल, जेल जाने से पहले रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के 25 सितारों का नाम भी लिया है जो कि ड्रग्स लेने के शौकीन हैं। अब उनमे से 5 लोगों के नाम सामने आए हैं। सामने आने वाली खबरों के अनुसार जल्द ही एनसीबी इन पांचों सितारों के खालिफ समन जारी करके कार्यवाही कर सकती है।

सारा सुशांत के साथ लेती थी ड्रग्स

एक मशहूर वेबसाइट की एक रिपोर्ट की माने तो रिया चक्रवर्ती ने ड्र्ग्स लेने वाले सितारों में सारा अली खान का नाम लिया है। रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स लिया करती थीं। इसके अलावा रिया ने रकुल प्रीत सिंह का भी नाम लिया है।

उन्होंने अपने 20 पन्नों के लंबे बयान में यह दावा किया है कि रकुल प्रीत सिंह ड्रग्स का सेवन करती हैं। इसके अलावा उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के जिगरी दोस्त मुकेश छाबड़ा का नाम भी लिया है। आप सभी जानते ही होंगे मुकेश छाबड़ा बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर हैं।

पढ़ें :- किसान आंदोलन : कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का दावा, जल्द समाप्त होगा किसानों का प्रदर्शन

वैसे रिया ने मुकेश के अलावा सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त और रेनड्रॉप मीडिया की फाउंडर और डायरेक्टर रोहिणी अय्यर का भी नाम लिया है। उन्होंने कहा रोहिणी अय्यर भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स लेती थीं। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती ने डिजाइनर सीमोन खंभाटा का नाम भी लिया है। वैसे यह केवल 5 नाम है बाकी 20 नामों का खुलासा होना अभी बाकी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...