आरजेडी को लगा झटका: 5 एमएलसी जेडीयू में हुए शामिल, रघुवंश प्रसाद ने भी उपाध्यक्ष पद छोड़ा

raguwans prasd
आरजेडी को लगा झटका: 5 एमएलसी जेडीयू में हुए शामिल, रघुवंश प्रसाद ने भी उपाध्यक्ष पद छोड़ा

पटना। बिहार चुनाव से पूर्व लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। वरिष्ठ नेता पार्टी के हाईकमान की रणनीतियों को लेकर खफा दिख रहे हैं। जिसके कारण मंगलवार को पांच विधान परिषद सदस्य जेडीयू का दाम थाम लिए। यही नहीं आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद ने भी उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है।

Rjd Got A Shock 5 Mlc Join Jdu Raghuvansh Prasad Also Left The Post Of Vice President :

रघुवंश प्रसाद सिंह फिलहाल कोरोना से पीड़ित हैं और वे पटना एम्स में इलाजरत हैं। बताया जा रहा है कि रघुवंश प्रसाद सिंह समेत पार्टी के कई बड़े नेता बाहुबली रामा सिंह को पार्टी में शामिल कराये जाने को लेकर नाराज हैं। सूत्रों की माने तो आने वाले समय में पार्टी के कई बड़े नेता आरजेडी का दाम छोड़ सकते हैं।

बता दें कि बिहार बीजेपी विधान मंडल दल के नेता सुशली कुमार मोदी पहले कह चुके हैं कि रघुवंश बाबू अच्छे व्यक्ति हैं, लेकिन गलत पार्टी में हैं। सुशील मोदी ने काफी समय पहले ही रघुवंश प्रसाद सिंह को एनडीए में आने का निमंत्रण दे चुके हैं।

बता दें कि, इससे पहले आरजेडी छोड़ने वाले पार्षदो में एमएलसी संजय प्रसाद, कमरे आलम, राधाचरण सेठ, रणविजय सिंह और दिलीप राय के नाम शामिल हैं। बता दें कि ये सभी पहले से ही तेजस्वी यादव और पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं। आरजेडी छोड़ने वाले पांचो विधान पार्षद के जेडीयू का दामन थामने के बाद यह कहा जा रहा है कि अभी कई विधायक और है जो आरजेडी छोड़ सकते हैं।

पटना। बिहार चुनाव से पूर्व लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। वरिष्ठ नेता पार्टी के हाईकमान की रणनीतियों को लेकर खफा दिख रहे हैं। जिसके कारण मंगलवार को पांच विधान परिषद सदस्य जेडीयू का दाम थाम लिए। यही नहीं आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद ने भी उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। रघुवंश प्रसाद सिंह फिलहाल कोरोना से पीड़ित हैं और वे पटना एम्स में इलाजरत हैं। बताया जा रहा है कि रघुवंश प्रसाद सिंह समेत पार्टी के कई बड़े नेता बाहुबली रामा सिंह को पार्टी में शामिल कराये जाने को लेकर नाराज हैं। सूत्रों की माने तो आने वाले समय में पार्टी के कई बड़े नेता आरजेडी का दाम छोड़ सकते हैं। बता दें कि बिहार बीजेपी विधान मंडल दल के नेता सुशली कुमार मोदी पहले कह चुके हैं कि रघुवंश बाबू अच्छे व्यक्ति हैं, लेकिन गलत पार्टी में हैं। सुशील मोदी ने काफी समय पहले ही रघुवंश प्रसाद सिंह को एनडीए में आने का निमंत्रण दे चुके हैं। बता दें कि, इससे पहले आरजेडी छोड़ने वाले पार्षदो में एमएलसी संजय प्रसाद, कमरे आलम, राधाचरण सेठ, रणविजय सिंह और दिलीप राय के नाम शामिल हैं। बता दें कि ये सभी पहले से ही तेजस्वी यादव और पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं। आरजेडी छोड़ने वाले पांचो विधान पार्षद के जेडीयू का दामन थामने के बाद यह कहा जा रहा है कि अभी कई विधायक और है जो आरजेडी छोड़ सकते हैं।