1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Exit Poll देख उत्साहित है राजद, पार्टी ने कार्यकर्ताओं को दी हिदायत, कहा-जीत पर न निकालें जुलूस

Exit Poll देख उत्साहित है राजद, पार्टी ने कार्यकर्ताओं को दी हिदायत, कहा-जीत पर न निकालें जुलूस

Rjd Is Excited To See Exit Poll Party Gives Instructions To Workers Said Do Not Take Out A Procession On Victory

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के ​एग्जिट पोल को लेकर महागठबंधन काफी उत्साहित दिखाई दे रहा है। हालांकि, अभी 10 नवंबर को चुनाव के नतीजे आने हैं, जिस पर सबकी निगाहें टिकी हुईं हैं। वहीं, इस बीच सियासी दलों के नेताओं की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। वहीं, राष्ट्रीय जनता दल ने मतगणना के परिणामों के मद्देनजर तैयारियां शुरू कर दी हैं। बिहार चुनाव में आरजेडी की जीत की संभावनों को देखते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने आज कार्यकर्ताओं के लिए दिशा-निर्देश जारी किए हैं।

पढ़ें :- रूपेश हत्याकांडः तेजस्वी बोले-नीतीश कुमार से नहीं संभल रहा राज्य, दें इस्तीफा

इसके तहत कार्यकर्ताओं और पार्टी के उम्मीदवारों से कहा गया है कि जीत को लेकर न तो कोई जुलूस निकालना है और न ही पटाखे जलाने हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को सड़क पर पटाखे नहीं छोड़ना है और जुलूस भी नहीं निकालना है। जो भी जनादेश मिलेगा, वो जनता का जनादेश है। ऐसे में पार्टी के कोई भी नेता और कार्यकर्ता सड़क पर हुड़दंग नहीं मचाएंगे।

पार्टी की आस्था लालू यादव में है और व्यवस्था की जिम्मेदारी तेजस्वी यादव को जनता देने जा रही है। इसलिए लालू यादव जब जेल से बाहर आएंगे, तभी पार्टी होली-दीवाली मनाएगी। आरजेडी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए ट्वटी कर ये निर्देश जारी कर दिए हैं। इसमें कहा गया है, ‘राजद के सभी कार्यकर्ता स्मरण रखें- 10 नवम्बर को चुनाव परिणाम कुछ भी हों उसे पूरे संयम, सादगी और शिष्टाचार से स्वीकारना है। अनुचित आतिशबाज़ी, हर्ष फायरिंग, प्रतिद्वंद्वियों अथवा उनके समर्थकों के साथ अशिष्ट व्यवहार इत्यादि किसी कीमत पर स्वीकार नहीं होगा।

 

पढ़ें :- बिहार में सियासी घमासान: BJP का दावा, मकर संक्रांति के बाद RJD में होगी टूट, मिला ये जवाब

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...