1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. RJD नेता ने दिया सुशांत सिंह के लिए विवादित बयान, कहा- राजपूत नहीं थे सुशांत…

RJD नेता ने दिया सुशांत सिंह के लिए विवादित बयान, कहा- राजपूत नहीं थे सुशांत…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

पटना: सुशांत सिंह राजपूत कि मौत को बीड से ही इस केस मे फैंस से ले कर कई बॉलीवुड अभिनेता उनके लिए न्याय मांग रहें हैं। लेकिन कुछ लोग इस बात का विरोध भी कर रहें हैं कई लोगों का कहना है कि सुशांत ने आत्महत्या कर लिया इस केस मे शायद कुछ नहीं है

लेकिन ये केस जबसे सीबीआई ने अपने हाथ मे लिए तबसे इस केस मे लगातार नए नए खुलासे होते चले जा रहें हैं। और कहीं न कहीं ये केस उलझता नजर आ रहा है। दरअसल बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के एक MLA ने बॉलीलुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर विवादित बयान दे डाला है।

राजपूत नहीं थे सुशांत 

सहरसा विधानसभा सीट से राजद MLA अरुण यादव ने कहा है कि ‘अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जाति से राजपूत नहीं था। यदि वह राजपूत होता तो गले में रस्सी लगाकर मरता नहीं, क्योंकि राजपूत महाराणा प्रताप के वंशज होते हैं। अगर वो राजपूत था तो उसे मुकाबला करना चाहिए था। वैसे CBI मामले की जांच कर रही है। वह अपना काम कर रही है।’

बता दें कि अरुण यादव अपने इलाके चुनाव प्रचार कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने जनता के के बीच ये बातें कहीं। अरुण यादव ने आगे कहा कि सुशांत को फंदा लगाकर नहीं मरना चाहिए था। उससे डट कर मुकाबला करना चाहिए था, किन्तु वह नहीं कर सका।

महाराणा प्रताप राजपूत के साथ-साथ यादवों के भी पूर्वज थे। जब अरूण यादव को लगा है कि वह आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं तो उन्होंने पटरी बदलते हुए कहा कि सुशांत मामले की जांच सीबीआई कर रही है। हमारे नेता तेजस्वी यादव ने CBI जांच करने की मांग भी की थी। इसके साथ ही नालंदा में जो फिल्म सिटी बन रही है, हमने उसका नाम सुशांत के नाम पर रखने की मांग की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...