पटना में लालू के करीबी पार्षद केदार रॉय की गोली मारकर हत्या, चार गिरफ्तार

केदार रॉय
पटना में लालू के करीबी पार्षद केदार रॉय की गोली मारकर हत्या, चार गिरफ्तार

पटना। बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार की सुबह आरजेडी नेता केदार रॉय की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मॉर्निंग वाक पर निकले केदार रॉय को बाइक सवार तीन हमलावरों ने तीन गोलियां मारीं, घटना के बाद उन्हें घायल अवस्था में एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। केदार रॉय आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के करीबी और वार्ड पार्षद बताए जाते हैं। पटना पुलिस ने रॉय की हत्या के मामले में चार संदिग्धों को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक केदार रॉय रोज की तरह मॉर्निंग वाक पर निकले थे। सगुना मोड़ के करीब पहुंचते ही तीन बाइक सवारों ने उन पर ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें तीन गोलियां केदार रॉय को लगीं। जिसके बाद इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाए गए केदार ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

{ यह भी पढ़ें:- अनिल अंबानी से भी अमीर है बिहार का यह शख्स }

पुलिस के मुताबिक इस घटना के बाद केदार रॉय के छोटे भाई ने 21 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखाई है। जिनमें से पुलिस ने 4 को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का मानना है कि इस हत्याकांड के पीछे की वजह जमीन का विवाद हो सकता है। इस मामले में छानबीन चल रही है।

इस घटना के बाद पटना की सड़कों पर तनाव देखने को मिला। इस वारदात को लेकर आरजेडी ने जदयू और बीजेपी के गठबंधन वाली नई सरकार पर हमला बोला है। केदार के भाई का कहना है कि जब से बिहार में सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी के गठबंधन में सरकार बनाई है तभी से आरजेडी के नेताओं पर हमले हो रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- बिहार: सृजन घोटाले के दो और मामले में CBI ने दाखिल की चार्जशीट }

वहीं जदयू का कहना है कि बिहार सरकार का उद्देश्य बिहार को अपराध मुक्त करना है। अपराधी न तो किसी राजनीतिक दल का होता है और न ही वह किसी का सगा होता है।

Loading...