1. हिन्दी समाचार
  2. RJD के प्रदेश महासचिव की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

RJD के प्रदेश महासचिव की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Rjd Leader Raghuvar Ray Shot Dead In Samastipur

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। बिहार के समस्तीपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े राजद के एक बड़े नेता को गोली मारकर हत्या कर दी। परिजन इलाज के लिए उन्हें दरभंगा ले गये, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी। अपराधियों ने राजद महासचिव को छह गोली मारी है। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी अंजना गांव होते हुए समस्तीपुर की ओर भाग निकले। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पढ़ें :- बॉलीवुड की इन पॉपुलर अभिनेत्रियों ने शादी के बाद छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री, एक आज भी डांस कर कमा रही है पैसे

राजद नेता की हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने पुरुषोत्तमपुर चौक के समीप दरभंगा-समस्तीपुर पथ को जाम कर यातायात को बाधित कर दिया है। अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग ग्रामीण कर रहे हैं। घटना के संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि सुबह करीब सात बजे स्पेलेंडर मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधी रघुवर राय के घर आये और उन्हें बाहर बुलाया।

रघुवर राय के बाहर आते ही एक अपराधी ने पहले उनका पैर छुआ, इसके बाद सभी अपराधी ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे। रघुवर राय को छह गोली लगी। गोली की आवाज सुन कर आसपास के ग्रामीणों को आता देख सभी अपराधी भाग निकले। खून से लथपथ रघुवर राय को इलाज के लिए दरभंगा के एक निजी क्लिनिक ले गये, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...