1. हिन्दी समाचार
  2. अमित शाह की वर्चुअल रैली के खिलाफ बिहार में लगे पोस्टर, बर्तन बजाकर राजद के नेताओं ने किया विरोध

अमित शाह की वर्चुअल रैली के खिलाफ बिहार में लगे पोस्टर, बर्तन बजाकर राजद के नेताओं ने किया विरोध

Rjd Leaders Protest Against Amit Shahs Virtual Rally In Bihar By Holding Posters Utensils

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली को लेकर बिहार में पोस्टर लगने शुरू हो गए हैं। वहीं, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव, राबड़ी देबी और तेज प्रताप यादव ने बर्तन बजाकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर भी अपना विरोध जताया।

पढ़ें :- मेरे नाम का बेजा इस्तेमाल करना बंद करें रिपब्लिकन समूह — डोनाल्ड ट्रंप

इसके अलावा पटना में विभिन्न स्थानों पर सात जून, 2020 को श्रद्धांजलि दिवस बताने वाले पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर में लिखा है- ‘वर्चुअल से एक्चुअल मुद्दों का एनकाउंटर।’ वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कुछ राजनैतिक दल केवल पीएम मोदी और भाजपा का विरोध ही करते हैं।

ये वही लोग हैं जिन्होंने कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में जब थालियां बजाने के लिए कहा था तो उसका विरोध किया था। आज गरीबों के अधिकार के लिए खुद थालियां बजा रहे हैं। बता दें कि कोरोना महामारी के बीच भाजपा रविवार को बिहार में चुनावी बिगुल फूंकने जा रही है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को फेसबुक लाइव पर रैली कर बिहार में भाजपा का चुनावी बिगुल फूंकेंगे। प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि राज्य की 243 विधानसभा सीटों से करीब एक लाख लोगों को इस फेसबुक लाइव से जोड़ा जाएगा। बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए इसे भाजपा के चुनावी अभियान के आगाज के तौर पर देखा जा रहा है।

पढ़ें :- एप्पल बंद करने जा रहा है अपना ये कंप्यूटर, बचे हुए है कुछ आखिरी यूनिट्स

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...