लोकसभा चुनाव के बाद से गायब हैं तेजस्वी यादव, राजद नेता बोले — विश्व कप मैच देखने गए होंगे

tejswai yadav
तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव के बाद हैं गायब, राजद नेता बोले — विश्व कप मैच देखने गए होंगे

पटना। बिहार में मासूम बच्चों की चमकी बुखार से मौत के बाद वहां के प्रशासन की कलई खुल रही है। इस बीच विपक्ष वहां पुरी तरह से गायब दिख रहा है। इसको लेकर तेजस्वी यादव के विरोधी उन पर निशाना साध रहे हैंं। इसको लेकर राजद पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने टिप्पणी की है। उन्होंने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि हो सकता है वह विश्वकप मैच देखने गए होंगे।

Rjd Leaders Say Tejshi Yadav Will Have Gone To The World Cup Match :

राजद नेता रघुवंश प्रसाद ने तेजस्वी यादव के बारे में पूछे गये सवाल जवाब देते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता कि वह कहां हैं। इसके साथ ही कहा कि हो सकता है कि वह विश्वकप मैच देखने गए होंगे लेकिन मैं इस बारे में भी पक्का नहीं हूं। बता दें कि पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार को हर मुद्दे पर घेरने वाले तेजस्वी इस समय बिहार से गायब दिख रहे हैं, जब​ वहां पर चमकी बुखार से 113 मासूम बच्चों ने दम तोड़ दिया हो।

यहां तक कि छोटी-बड़ी सियासी घटनाओं में ट्वीट करने वाले तेजस्वी ने इस संबंध में एक ट्वीट तक नहीं किया। ऐसे में भाजपा, जदयू समेत ‘राजद के विरोधी दलों’ के नेता तेजस्वी पर खूब निशाना साध रहे हैं। बता दें कि लालू यादव के जन्मदिन पर भी तेजस्वी नजर नहीं आए थे। उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक शुभकामना संदेश देकर कोरम पूरा कर लिया था।

पटना। बिहार में मासूम बच्चों की चमकी बुखार से मौत के बाद वहां के प्रशासन की कलई खुल रही है। इस बीच विपक्ष वहां पुरी तरह से गायब दिख रहा है। इसको लेकर तेजस्वी यादव के विरोधी उन पर निशाना साध रहे हैंं। इसको लेकर राजद पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने टिप्पणी की है। उन्होंने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि हो सकता है वह विश्वकप मैच देखने गए होंगे। राजद नेता रघुवंश प्रसाद ने तेजस्वी यादव के बारे में पूछे गये सवाल जवाब देते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता कि वह कहां हैं। इसके साथ ही कहा कि हो सकता है कि वह विश्वकप मैच देखने गए होंगे लेकिन मैं इस बारे में भी पक्का नहीं हूं। बता दें कि पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार को हर मुद्दे पर घेरने वाले तेजस्वी इस समय बिहार से गायब दिख रहे हैं, जब​ वहां पर चमकी बुखार से 113 मासूम बच्चों ने दम तोड़ दिया हो। यहां तक कि छोटी-बड़ी सियासी घटनाओं में ट्वीट करने वाले तेजस्वी ने इस संबंध में एक ट्वीट तक नहीं किया। ऐसे में भाजपा, जदयू समेत 'राजद के विरोधी दलों' के नेता तेजस्वी पर खूब निशाना साध रहे हैं। बता दें कि लालू यादव के जन्मदिन पर भी तेजस्वी नजर नहीं आए थे। उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक शुभकामना संदेश देकर कोरम पूरा कर लिया था।