1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार में राजद नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, बाग में पड़ा मिला शव

बिहार में राजद नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, बाग में पड़ा मिला शव

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह बड़ी से बड़ी वारदात कर आसानी से फरार हो जा रहे हैं लेकिन पुलिस अपराधियों पर लगाम नहीं लगा पा रही है। ताजा मामला बक्सर जिले का है, यहां पर बेखौफ अपराधियों ने राजद नेता के बेटे की गोली मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। उसका शव बाग में पड़ा मिला।

पढ़ें :- Corona new variants: कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर UP सरकार अलर्ट, इन जिलों में विशेष नजर रखने के निर्देश

घटना बुधवार की रात को हुई। राजद नेता संतोष भारती का 22 वर्षीय बेटा चंदन कुमार भारती बुधवार की शाम से ही घर से गायब थे। इसी बीच, अपराधियों ने सारीमपुर के समीप स्थित सुनार के बगीचा में उसकी गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को फेंक दिया। बताया जा रहा है कि चंदन के सिर में करीब से गोली मारी गयी है।

सुबह स्थानीय लोगा बाग की तरफ पहुंचे तो उसका शव खून से लथपथ हालात में वहां पर पड़ा हुआ था। ये देख उनके होश उड़ गए। सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसडीपीओ गोरख राम और पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू की। राजद के जिला अध्यक्ष शेषनाथ सिंह यादव, चाइल्ड वेलफेयर कमिटी के सदस्य डॉ शशांक शेखर समेत कई लोगों ने संतोष भारती के घर पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की।

 

पढ़ें :- Gorakhpur: युवक की हत्या ने पकड़ा सियासी तूल, पीड़ित परिवार ने घर के बाहर लगाया पलायन का पोस्टर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...