1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. रालोद नेता अजित सिंह ने PM पर कसा तंज, कहा अगर यह श्रीलंका गये होते तो कहते रावण को मैंने मारा

रालोद नेता अजित सिंह ने PM पर कसा तंज, कहा अगर यह श्रीलंका गये होते तो कहते रावण को मैंने मारा

By शिव मौर्या 
Updated Date

बागपत। लोकसभा चुनाव के शंखनाद के बाद नेता एक दूसरे पर जुबानी जंग तेज कर दिये हैं। रालोद नेता अजित सिंह ने मुजफ्फरनगर में प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसा। इसके साथ ही उन्होंने मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार पर कई सवाल उठाये।

रालोद नेता अजित सिंह बागपत में बड़ौत के वीर स्मारक इंटर कालेज में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि ‘ये झूठ नहीं बोलता, बस सच बोलना नहीं जानता। बच्चों को कहते हैं सच बोला कर, लेकिन इसके मां-बाप ने नहीं सिखाया सच बोलना। अजित सिंह ने कहा कि झूठा इतना बड़ा है कि अगर पीएम मोदी श्रीलंका गये होते तो कहते कि रावण को तो मैंने ही मारा है।’

इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री को शातिर बताया और कहा कि यह काम कोई और नहीं कर सकता सिर्फ मैंने ही कर दिखाया है। इसके साथ ही अजित सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री तीन तलाक को लेकर महिलाओं के बड़े पक्षधर बनते हैं।

उन्होंने प्रधानमंत्री के निजी जीवन पर तंज कसा। छोटे चौधरी के नाम से विख्यात अजित सिंह ने बागपत में एक अन्य सभा में कहा कि अब तो नफरत की राजनीति खत्म हो गई है, पुराने रिश्ते कायम हो गए हैं। मोहब्बत की राजनीति शुरू हो चुकी है।

इसके साथ ही उन्होंने मोदी और योगी सरकार की योजनाओं पर सवाल उठाते हुए उन्हें घेरने की कोशिश की। रालोद नेता अजीत सिंह ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी की क्या जोड़ी है? मूर्तियां बनवाते हैं, आरती करते हैं और फिर दंगे करवाते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...