एनडीए को उपेन्द्र कुशवाहा का बॉय-बॉय, आज हो सकते महागठबंधन में शामिल

upendra kushwaha
एनडीए को उपेन्द्र कुशवाहा का बॉय-बॉय, आज हो सकते महागठबंधन में शामिल

नई दिल्ली। रालोसपा नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने काफी अटकलों के बाद एनडीए को अलविदा कह दिया। गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ राजद नेता तेजस्वी यादव, रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा और हिंदुस्तान आवामी मोर्चा के जीतनराम मांझी की बैठक में रालोसपा औपचारिक रूप से बिहार के महागठबंधन में शामिल हो सकती है।

Rlsp Chief Upendra Kushwaha Quit From Nda Joining The Mahagathbandhan Will Likely Today :

इसके साथ ही लोकसभा चुनाव के लिहाज से सीटों की साझेदारी को लेकर चर्चा भी शुरू की जा सकती है। कांग्रेस सूत्रों ने कहा कि इसे आरंभिक चर्चा के रूप में देखा जाना चाहिए। अभी किसी फार्मूले को लेकर हम नहीं बैठेंगे। लेकिन बिहार में भाजपा-जदयू की अगुवाई वाले एनडीए को हराने के मकसद से समान विचारधारा वाले दलों की एकजुटता दिखेगी। फिलहाल कांग्रेसी सूत्रों का कहना है कि बिहार में गठबंधन होना तय है।

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि उनकी पार्टी और यूपीए घटक दलों के बीच बातचीत लगभग तय हो गई है और यूपीए में शामिल होने का ऐलान कुशवाहा गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कर सकते हैं। वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कुशवाहा के बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) छोड़ने के बाद उनसे मुलाकात की थी। यूपीए का मानना है कि उससे हाथ मिलाने का कुशवाहा का फैसला उसे बिहार में एनडीए के खिलाफ माहौल बनाने में मदद करेगा।

नई दिल्ली। रालोसपा नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने काफी अटकलों के बाद एनडीए को अलविदा कह दिया। गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ राजद नेता तेजस्वी यादव, रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा और हिंदुस्तान आवामी मोर्चा के जीतनराम मांझी की बैठक में रालोसपा औपचारिक रूप से बिहार के महागठबंधन में शामिल हो सकती है। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव के लिहाज से सीटों की साझेदारी को लेकर चर्चा भी शुरू की जा सकती है। कांग्रेस सूत्रों ने कहा कि इसे आरंभिक चर्चा के रूप में देखा जाना चाहिए। अभी किसी फार्मूले को लेकर हम नहीं बैठेंगे। लेकिन बिहार में भाजपा-जदयू की अगुवाई वाले एनडीए को हराने के मकसद से समान विचारधारा वाले दलों की एकजुटता दिखेगी। फिलहाल कांग्रेसी सूत्रों का कहना है कि बिहार में गठबंधन होना तय है। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि उनकी पार्टी और यूपीए घटक दलों के बीच बातचीत लगभग तय हो गई है और यूपीए में शामिल होने का ऐलान कुशवाहा गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कर सकते हैं। वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कुशवाहा के बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) छोड़ने के बाद उनसे मुलाकात की थी। यूपीए का मानना है कि उससे हाथ मिलाने का कुशवाहा का फैसला उसे बिहार में एनडीए के खिलाफ माहौल बनाने में मदद करेगा।