मध्य प्रदेश : कार और वैन की भिड़ंत में भाजपा नेता सहित 12 की मौत

road accident
मध्य प्रदेश : कार और वैन की भिड़ंत में भाजपा नेता सहित 12 की मौत

भोपाल। मध्यप्रदेश के उज्जैन में बीती देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। उज्जैन-उन्हेल रोड पर रामगढ़ फंटे के पास वैन और कार की टक्कर में 3 बच्चों समेत 12 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी मृतक उज्जैन के रहने वाले थे। घटना होते ही वहां हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन—फानन में सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां मौत की पुष्टि होने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Road Accident At Ujjain 12 Killed Including A Bjp Leader :

बताया जा रहा है कि ये सभी शादी में शामिल होने के लिए नागदा के बिरलाग्राम में गए थे। जहां से रात करीब 12 बजे वैन से लौट रहे थे। तभी उज्जैन की ओर से तेज गति से आ रही कार ने वैन को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वैन करीब 50 फीट दूर जाकर रुकी। पुलिस और एंबुलेंस की मदद से रात एक बजे घायलों और मृतकों को जिला अस्पताल पहुंचाया। मृतकों में शामिल अर्जुन कायत भाजपा के पूर्व मंडल महामंत्री थे।

बताया जा रहा है कि हादसे में मरने वालों में पांच लोग एक ही परिवार के हैं। इनमें केबल ऑपरेटर अर्जुन कायत, उनकी पत्नी राजूबाई, बेटा शुभम और दो बेटियां रवीना और बुलबुल शामिल हैं। ये सभी तिलकेश्वर क्षेत्र में रहते थे।

भोपाल। मध्यप्रदेश के उज्जैन में बीती देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। उज्जैन-उन्हेल रोड पर रामगढ़ फंटे के पास वैन और कार की टक्कर में 3 बच्चों समेत 12 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी मृतक उज्जैन के रहने वाले थे। घटना होते ही वहां हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन—फानन में सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां मौत की पुष्टि होने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि ये सभी शादी में शामिल होने के लिए नागदा के बिरलाग्राम में गए थे। जहां से रात करीब 12 बजे वैन से लौट रहे थे। तभी उज्जैन की ओर से तेज गति से आ रही कार ने वैन को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वैन करीब 50 फीट दूर जाकर रुकी। पुलिस और एंबुलेंस की मदद से रात एक बजे घायलों और मृतकों को जिला अस्पताल पहुंचाया। मृतकों में शामिल अर्जुन कायत भाजपा के पूर्व मंडल महामंत्री थे। बताया जा रहा है कि हादसे में मरने वालों में पांच लोग एक ही परिवार के हैं। इनमें केबल ऑपरेटर अर्जुन कायत, उनकी पत्नी राजूबाई, बेटा शुभम और दो बेटियां रवीना और बुलबुल शामिल हैं। ये सभी तिलकेश्वर क्षेत्र में रहते थे।