उत्तराखंड : 150 मीटर गहरी खांई में गिरी बस, 12 की गई जान कई घायल

road accident
उत्तराखंड : 150 मीटर गहरी खांई में गिरी बस, 12 की गई जान कई घायल

नई दिल्ली। उत्तराखंड में रविवार दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया। यहां के जानकी चट्टी से विकासनगर की ओर से जा रही एक बस डामटा के पास अचानक अनियंत्रित हो गईं चालक ने संभालने का प्रयास किया, लेकिन तब तक बस खाई में गिर गई। घटना होते ही वहां चीखपुकार मच गई। सूचना के बाद जिला स्तरीय अधिकारी एवं पुरोला पुलिस सहित राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची कर रेस्क्यू कार्य में जुट गई है। फिलहाल इस घटना में एक दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो हुई है।

Road Accident At Uttarakhand 12 Killed :

यमुना घाटी में यह इस साल की सबसे बड़ी घटना बताई जा रही है। पुलिस रेस्क्यू कर सात से अधिक घायलों को निकाल दिया है। बताया जा रहा है कि बस सुबह जानकीचट्टी से बड़कोट हुए विकासनगर को जा रही थी। डामटा से तीन किलोमीटर पहले ही किमथात में गाड़ी अनियंत्रित हो गई, और करीब डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

बताया जा रहा है कि बस में करीब 35 लोग सवार थे। बस गहरी खाई में गिरकर यमुना नदी के किनारे पहुंच गई। खाई से दस घायलों को बाहर निकालकर निकटवर्ती अस्पताल पहुंचाया गया है। जबकि अन्य लोगों को तलाशा जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक इस घटना में एक दर्जन से ज्यादा लोगों की जान गई है।

नई दिल्ली। उत्तराखंड में रविवार दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया। यहां के जानकी चट्टी से विकासनगर की ओर से जा रही एक बस डामटा के पास अचानक अनियंत्रित हो गईं चालक ने संभालने का प्रयास किया, लेकिन तब तक बस खाई में गिर गई। घटना होते ही वहां चीखपुकार मच गई। सूचना के बाद जिला स्तरीय अधिकारी एवं पुरोला पुलिस सहित राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची कर रेस्क्यू कार्य में जुट गई है। फिलहाल इस घटना में एक दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो हुई है।यमुना घाटी में यह इस साल की सबसे बड़ी घटना बताई जा रही है। पुलिस रेस्क्यू कर सात से अधिक घायलों को निकाल दिया है। बताया जा रहा है कि बस सुबह जानकीचट्टी से बड़कोट हुए विकासनगर को जा रही थी। डामटा से तीन किलोमीटर पहले ही किमथात में गाड़ी अनियंत्रित हो गई, और करीब डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी।बताया जा रहा है कि बस में करीब 35 लोग सवार थे। बस गहरी खाई में गिरकर यमुना नदी के किनारे पहुंच गई। खाई से दस घायलों को बाहर निकालकर निकटवर्ती अस्पताल पहुंचाया गया है। जबकि अन्य लोगों को तलाशा जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक इस घटना में एक दर्जन से ज्यादा लोगों की जान गई है।