सड़क हादसा: राजस्थान में बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर , 14 की मौत 20 से अधिक घायल

road accident
मध्यप्रदेश में मजदूरों को लेकर जा रहा ट्रक पलटा, पांच की मौत

नई दिल्ली। देश में हो रहे भीषण सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा। वहीं, राजस्थान के बीकानेर जिले के लखासर इलाके में सोमवार सुबह लगातार दूसरे दिन भीषण सड़क हादसा हुआ। नेशनल हाईवे-11 पर श्रीडूंगरगढ़ के पास एक यात्री बस और ट्रक के बीच आमने-सामने की भिड़ंत में करीब 14 लोगों की मौत की सूचना है, जबकि 20 से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Road Accident Collision Between Bus And Truck In Rajasthan 14 Killed And More Than 20 Injured :

दरअसल, इस भिड़ंत के बाद ट्रक और बस में आग लगने के कारण बस में अफराफरी मच गई। आग लगने के कारण कुछ यात्री बस में फंस गए। उधर, ट्रक चालक भी आग लगने से झुलस गया। लखासर के जोधासर-झंझेऊ गांव के बीच इस हादस में घायल हुए लाेगों का अस्पताल में इलाज जारी है और कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

वहीं, लखासर इलाके में ही रविवार को एक बाइक सवार को बचाने के दौरान एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पर बैठे लोगों को कुचल दिया। ये सभी बस का इंतजार कर रहे थे। इस हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई।

बता दें, मरने वालों में दो बच्चियां, उनकी मां और नाना शामिल थे। इस हादसे में कार चालक समेत तीन अन्य लोग भी घायल हुए। जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार कार सामने से बाइक सवार आने के बाद अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंद डाला।

नई दिल्ली। देश में हो रहे भीषण सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा। वहीं, राजस्थान के बीकानेर जिले के लखासर इलाके में सोमवार सुबह लगातार दूसरे दिन भीषण सड़क हादसा हुआ। नेशनल हाईवे-11 पर श्रीडूंगरगढ़ के पास एक यात्री बस और ट्रक के बीच आमने-सामने की भिड़ंत में करीब 14 लोगों की मौत की सूचना है, जबकि 20 से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, इस भिड़ंत के बाद ट्रक और बस में आग लगने के कारण बस में अफराफरी मच गई। आग लगने के कारण कुछ यात्री बस में फंस गए। उधर, ट्रक चालक भी आग लगने से झुलस गया। लखासर के जोधासर-झंझेऊ गांव के बीच इस हादस में घायल हुए लाेगों का अस्पताल में इलाज जारी है और कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, लखासर इलाके में ही रविवार को एक बाइक सवार को बचाने के दौरान एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पर बैठे लोगों को कुचल दिया। ये सभी बस का इंतजार कर रहे थे। इस हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। बता दें, मरने वालों में दो बच्चियां, उनकी मां और नाना शामिल थे। इस हादसे में कार चालक समेत तीन अन्य लोग भी घायल हुए। जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार कार सामने से बाइक सवार आने के बाद अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंद डाला।