दिल्ली-हरियाणा सीमा के पास भीषण सड़क हादसा, 4 नेशनल खि‍लाड़ि‍यों की मौत

नई दिल्ली। दिल्ली-हरियाणा सीमा के पास रविवार को एक कार दुर्घटना में राष्ट्रीय स्तर के चार खिलाड़ियों की मौत हो गई। इस हादसे में दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक विश्व चैंपियन भी शामिल है। हादसा दिल्ली और हरियाणा के बीच सिंघु सीमा के नजदीक दिल्ली के अलीपुर गांव के पास सुबह करीब 4 बजे हुआ।

पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना में चार भारोत्तोलकों की मौत हुई है। वहीं, देश के लिए 2017 में भारोत्तोलन चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाले सक्षम यादव और एक अन्य भारोत्तोलक गंभीर रूप से घायल हो गए। यादव और अन्य घायल भारोत्तोलक को इलाज के लिए तत्काल नई दिल्ली के शालीमार बाग में स्थित मैक्स अस्पताल ले जाया गया।

{ यह भी पढ़ें:- केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के काफिले की गाड़ियां आपस में टकराईं, सिर में लगी चोट }

बताया जा रहा है, कार पहले डिवाइडर से टकराई और फिर एक बिजली के खंभे से भिड़ गई। दुर्घटना इतनी जोरदार थी कि उसके कारण कार की छत तक उड़ गई। पुलिस के मुताबिक, क्षेत्र में घने कोहरे के बावजूद चालक तेज गति से गाड़ी चला रहा था। भारोत्तोलक पानीपत से दिल्ली की तरफ जा रहे थे।

वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव दिल्ली के नांगलोई के रहने वाले हैं। सक्षम यादव ने 2017 में वर्ल्ड चैंपियन में इंडिया के लिए गोल्ड जीता था। बाकी खिलाड़ी दिल्ली के तिमारपुर एरिया के रहने वाले हैं। ये सभी खिलाड़ी अपने बैनर और पावर लिफ्टिंग की किट के साथ ही कहीं जा रहे थे, उसी दौरान यह हादसा हुआ।

{ यह भी पढ़ें:- शादी के 20 दिन बाद पत्नी की सूनी हुई मांग, IIS अफसर की सड़क हादसे में मौत }

Loading...