सड़क हादसा: नशे में धुत कार चालक ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, युवक की मौके पर मौत

road accident
मध्यप्रदेश में मजदूरों को लेकर जा रहा ट्रक पलटा, पांच की मौत

नई दिल्ली। देश में सड़क हादसों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। मामला हैदराबाद का है जहां सोमवार तड़के एक BMW कार ने पीछे से एक बुलेट बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि कार और बुलेट की भिड़ंत में बुलेट से ज्यादा नुक्सान BMW का हुआ है। जिसमें कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

Road Accident Drunken Car Driver Hits Bike Driver Vigorously Youth Dies On The Spot :

मिली जानकारी के मुताबिक जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त BMW कार का ड्राइवर शराब की नशे में बुरी तरह धुत था और उसने ही गलत रास्ते पर आकर बाइक सवार को धक्का मार दिया। नशे में धुत्त BMW चालक अश्विनी राव काफी तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था और उसके शरीर में 185 फीसदी एल्कोहल पाया गया।

वहीं, इस सड़क हादसे में जहां बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई वहीं पीछे बैठी महिला बुरी तरह घायल हो गई जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में मरने वाले शख्स का नाम अभिषेक आनंद बताया जा रहा है और यह हादसा हैदराबाद के माधापुर में हुआ।

नई दिल्ली। देश में सड़क हादसों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। मामला हैदराबाद का है जहां सोमवार तड़के एक BMW कार ने पीछे से एक बुलेट बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि कार और बुलेट की भिड़ंत में बुलेट से ज्यादा नुक्सान BMW का हुआ है। जिसमें कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त BMW कार का ड्राइवर शराब की नशे में बुरी तरह धुत था और उसने ही गलत रास्ते पर आकर बाइक सवार को धक्का मार दिया। नशे में धुत्त BMW चालक अश्विनी राव काफी तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था और उसके शरीर में 185 फीसदी एल्कोहल पाया गया। वहीं, इस सड़क हादसे में जहां बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई वहीं पीछे बैठी महिला बुरी तरह घायल हो गई जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में मरने वाले शख्स का नाम अभिषेक आनंद बताया जा रहा है और यह हादसा हैदराबाद के माधापुर में हुआ।