अमेठी: सड़क दुर्घटनाओं से आहत आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

अमेठी: सड़क दुर्घटनाओं से आहत आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
अमेठी: सड़क दुर्घटनाओं से आहत आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Road Accident In Amethi Uttar Pradesh

अमेठी: यहां के गौरीगंज थाना अंतर्गत राजगढ़ गाँव में आये दिन हो रही सड़क दुर्घटनाओं से आहत आक्रोशित लोगों ने गौरीगंज मुसाफिरखाना रोड पर जाम लगाते हुए प्रशासन से स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग की रोड जाम की। सूचना पाकर पुलिस और उपजिलाधिकारी मौके पर पहुँच गए और अधिकारियों द्वारा स्पीड ब्रेकर बनवाने को लेकर दिए गए आश्वासन पर ग्रामीण राजी हुए।

क्या है मामला-

मामला मुंशीगंज थाना क्षेत्र के राजगढ़ गांव का है दो बच्चे लवलेश कुमार सिहं (13 साल) पुत्र रमेश सिहं , बलजीत गुप्ता(12 साल) पुत्र रामभवन घूमने निकलने थे। इसी बीच सुलतानपुर की तरफ से तेज रफ्तार ट्रक दोनों को रौंदता हुआ आगे निकल गया। आवाज सुनकर जब तक लोग पहुंचे तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

दोनों की मौत के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए, हजारों की संख्या में सड़क जामकर प्रदर्शन शुरु कर दिया मौके पर पहुंची मुंशीगंज पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों का आक्रोश कम नहीं हुआ। स्थिति हाथ से बाहर जाते देख सीओ सहित पांच थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। इसके बाद स्थिति काबू में आई थी। पुलिस प्रशासन ने किसी तरह ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाया। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

अमेठी: यहां के गौरीगंज थाना अंतर्गत राजगढ़ गाँव में आये दिन हो रही सड़क दुर्घटनाओं से आहत आक्रोशित लोगों ने गौरीगंज मुसाफिरखाना रोड पर जाम लगाते हुए प्रशासन से स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग की रोड जाम की। सूचना पाकर पुलिस और उपजिलाधिकारी मौके पर पहुँच गए और अधिकारियों द्वारा स्पीड ब्रेकर बनवाने को लेकर दिए गए आश्वासन पर ग्रामीण राजी हुए। क्या है मामला- मामला मुंशीगंज थाना क्षेत्र के राजगढ़ गांव का है दो बच्चे लवलेश कुमार सिहं (13…