दर्दनाक: कार में फंसे चार लोग जिंदा जले, हादसे में कुल छह की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में बीती रात एक हादसे में छह लोगों की मौत हो गयी। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर देर रात एक तेज रफ्तार आईटेन कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसा ड्राइवर को नींद आने से हुआ। कार पलटते ही उसमे तेज धमाके के साथ आग कग गयी। आग में फंसकर कार के अंदर ही चार लोग जलकर राख हो गए। 1 बच्चा ओर पुरुष जो पीछे बैठे थे। वह छिटककर सड़क पर गिरे और डिवाइडर से टकराकर काल के गाल में समा गये।
कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर रात करीब ढाई बजे यह दर्दनाक हादसा हुआ। बिहार के।सीवान जिले के अभय दिल्ली में किसी मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करते हैं। छठ पूजा पर वह अपने घर गये थे। देव दीपावली कर वह शनिवार शाम दिल्ली के लिए कर से निकले। उनको मिलाकर कार में 1 महिला 2 बच्चे सहित कुल 6 लोग थे।
ढाई बजे के आसपास जब उनकी कार कन्नौज के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे से गुजर रही थी। तभी गाड़ी चला रहे अभय के भाई को नींद आ गयी और पलक झपकते ही हादसा हो गया। कन्नौज पुलिस ने रात में ही मौके पर पहुंचकर गाड़ी में फंसे और सड़क पर पड़े शवों को पंचनामा कर सील कर दिया था। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को भी उनके पास से मिले नम्बरों पर कॉल कर जानकारी दे दी है।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी: मेरठ में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या, लोगों में आक्रोश }

Loading...