1. हिन्दी समाचार
  2. यूपी: प्रतापगढ़ में दर्दनाक हादसा, ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर, नौ लोगों की मौत

यूपी: प्रतापगढ़ में दर्दनाक हादसा, ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर, नौ लोगों की मौत

Road Accident In Pratapgarh

By आस्था सिंह 
Updated Date

लखनऊ। एक तरफ जहां पूरी दुनिया कोरोना से जंग लड़ रही है वहीं उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। दरअसल, शुक्रवार को लखनऊ-प्रयागराज मार्ग पर बड़ा हादसा हुआ जिसमें एक ही पररिवार के नौ लोगों की मौत हो गई। जिनमें तीन महिलाएं और एक बच्चा और किशोरी शामिल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

पढ़ें :- सीएम योगी का फैसला, उप्र के ग्रामीणों को मिलेगा मकानों का मालिकाना हक

बताया जा रहा है कि प्रतापगढ़ जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर स्थित पराग नगर में शुक्रवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर हुई है। हादसा इतना भीषण था कि कार को गैस कटर से काटकर मृतकों के शव निकाले गए। मृतकों में एक ही परिवार के नौ लोग शामिल हैं, इनमें चार पुरुष, तीन महिलाएं, एक किशोरी और एक बच्चा शामिल हैं। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल है, जिसे लखनऊ के लिए रेफर किया गया है। 

जानकारी मिली है कि यह सभी लोग स्कॉर्पियो से हरियाणा से बिहार जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि मृतक बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले हैं। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार, 14 जून को इन सभी लोगों का ट्रेन से रिजर्वेशन हुआ था। अपने घर जाने के लिए जल्दी की वजह से यह लोग किराए पर स्कॉर्पियो करके अपने घर गोसाईपुर थाना शाहपुर जनपद भोजपुर, बिहार जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में यह दुर्घटना हो गई।

पढ़ें :- एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट आई सामने, सूत्रों का दावा-सुशांत के विसरा में नहीं मिला जहर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...