यूपी: कार और कंटेनर की टक्कर में छह लोगों की दर्दनाक मौत

kaushambi-accident
यूपी: कार और कंटेनर की टक्कर में छह लोगों की दर्दनाक मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में शनिवार तड़के एक भीषण हादसे में छह लोगों की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि एक कार और कंटेनर के बीच टक्कर में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सभी मृतक मध्यप्रदेश के रहने वाले थे और प्रयागराज में कुंभ मेले में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। कंटेनर का चालक घटनास्थल से फरार हो गया और वाहन को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

Road Accident Many Person Killed :

हादसा भौंतार गांव के पास उस समय हुआ जब कार (एमपी 15 सीए 3908) को एक तेज रफ्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी। मध्यप्रदेश के सागर जिले में रहने वाले मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की पहचान महीप सिंह लोधी, राम मोहन, राम सहाय, अनुज तिवारी, सत्यम और महेंद्र तिवारी के रूप में हुई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को दुर्घटना में मारे लोगों के शवों को सुरक्षा और सम्मान के साथ उनके घर पहुंचाने के निर्देश दिए हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में शनिवार तड़के एक भीषण हादसे में छह लोगों की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि एक कार और कंटेनर के बीच टक्कर में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सभी मृतक मध्यप्रदेश के रहने वाले थे और प्रयागराज में कुंभ मेले में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। कंटेनर का चालक घटनास्थल से फरार हो गया और वाहन को पुलिस ने जब्त कर लिया है। हादसा भौंतार गांव के पास उस समय हुआ जब कार (एमपी 15 सीए 3908) को एक तेज रफ्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी। मध्यप्रदेश के सागर जिले में रहने वाले मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की पहचान महीप सिंह लोधी, राम मोहन, राम सहाय, अनुज तिवारी, सत्यम और महेंद्र तिवारी के रूप में हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को दुर्घटना में मारे लोगों के शवों को सुरक्षा और सम्मान के साथ उनके घर पहुंचाने के निर्देश दिए हैं।