दर्दनाक सड़क हादसे में एक परिवार के दो लोगों की मौत

Road_accident
लखनऊ: फ़ैज़ाबाद हाइवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, छात्र की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश स्थित लखनऊ फ़ैज़ाबाद हाइवे पर एक दर्दनाक हादसे में पुत्र और पिता की मृत्यु हो गई जबकि मां बेटी गंभीर रूप से घायल हो गयी। ये हादसा अचानक गाय के कार के सामने आ जाने से हुआ। जिसके चलते चालक ने स्कार्पियो में तेज ब्रेक मारी और असंतुलित होकर गाड़ी सड़क से पलटते हुए खाई में जा गिरी।

Road Accident On Faizabad Highway :

ये सड़क हादसा लखनऊ अयोध्या हाईवे पर सफदरगंज थाना क्षेत्र में हुआ। बुधवार देर शाम गोरखपुर जिले के बजरंग नगर निवासी 35 वर्षीय मानवेंद्र सिंह अपनी पत्नी तृप्ति सिंह, 3 साल के पुत्र दर्श और 7 साल की बेटी परी के साथ लखनऊ जा रहे थे। लखनऊ में उनके साले के यहां पुत्र जन्म होने के लिए पूजा का आयोजन था।

सफदरगंज थाना क्षेत्र में बघेला मोड़ के पास अचानक सामने गाय आ जाने के कारण मानवेंद्र ने स्कॉर्पियो में तेज ब्रेक मारी। जिससे स्कॉर्पियो असंतुलित हो गई और पलटते हुए खाई में जा गिरी। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सभी घायलों को आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने मानवेंद्र सिंह और उनके पुत्र दर्श को मृत घोषित कर दिया। जबकि मां बेटी गंभीर रूप से घायल है। सूचना मिलते ही गोरखपुर और लखनऊ से पहुंचे परिजनों का बुरा हाल है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश स्थित लखनऊ फ़ैज़ाबाद हाइवे पर एक दर्दनाक हादसे में पुत्र और पिता की मृत्यु हो गई जबकि मां बेटी गंभीर रूप से घायल हो गयी। ये हादसा अचानक गाय के कार के सामने आ जाने से हुआ। जिसके चलते चालक ने स्कार्पियो में तेज ब्रेक मारी और असंतुलित होकर गाड़ी सड़क से पलटते हुए खाई में जा गिरी। ये सड़क हादसा लखनऊ अयोध्या हाईवे पर सफदरगंज थाना क्षेत्र में हुआ। बुधवार देर शाम गोरखपुर जिले के बजरंग नगर निवासी 35 वर्षीय मानवेंद्र सिंह अपनी पत्नी तृप्ति सिंह, 3 साल के पुत्र दर्श और 7 साल की बेटी परी के साथ लखनऊ जा रहे थे। लखनऊ में उनके साले के यहां पुत्र जन्म होने के लिए पूजा का आयोजन था। सफदरगंज थाना क्षेत्र में बघेला मोड़ के पास अचानक सामने गाय आ जाने के कारण मानवेंद्र ने स्कॉर्पियो में तेज ब्रेक मारी। जिससे स्कॉर्पियो असंतुलित हो गई और पलटते हुए खाई में जा गिरी। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सभी घायलों को आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने मानवेंद्र सिंह और उनके पुत्र दर्श को मृत घोषित कर दिया। जबकि मां बेटी गंभीर रूप से घायल है। सूचना मिलते ही गोरखपुर और लखनऊ से पहुंचे परिजनों का बुरा हाल है।