1. हिन्दी समाचार
  2. जम्मू-कश्मीर के बाद शिमला में बड़ा सड़क हादसा, दो स्कूली बच्चों समेत तीन की मौत, 10 घायल

जम्मू-कश्मीर के बाद शिमला में बड़ा सड़क हादसा, दो स्कूली बच्चों समेत तीन की मौत, 10 घायल

Road Accident Took Place In Shimla

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। एक तरफ जहां जम्मू कश्मीर में बस के खाई में गिरने से 33 लोगों की मौत हो गई। वहीं शिमला के झंझीड़ी में सोमवार सुबह एचआरटीसी की बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। बस में सवार करीब 10 स्कूली बच्चे घायल हुए हैं, जबकि चालक समेत दो बच्‍चों की मौत हो गई है। गुस्‍साए लोगों ने सड़क किनारे खड़े वाहनों में तोड़फोड़ की। आइजीएमसी शिमला पहुंचे शिक्षा मंत्री को लोगों के गुस्‍से का शिकार होना पड़ा। बच्‍चों के परिजनों व अन्‍य लोगों ने लगातार हो रहे हादसों पर मंत्री को घेर लिया और जवाब मांगा। इस दौरान स्थिति काफी तनावपूर्ण हो गई।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

मिली जानकारी के मुताबिक, सुबह एचआरटीसी की बस चेल्‍सी स्कूल के बच्चों को लेकर जा रही थी। इस दौरान बस अचानक झंझीड़ी में अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। बस पलटते हुए कई फीट नीचे पहुंच गई। स्थानीय लोगों ने जैसे ही बस को नीचे गिरते देखा तो तुरंत मौके पर पहुंचकर घायल बच्चों को निकालना शुरू कर दिया। इसके साथ ही राहगीरों की मदद से तुरंत आइजीएमसी शिमला ले आए। लेकिन अस्पताल पहुंचते ही दो बच्चों और बस चालक की मौत हो गई। वहीं अन्य घायल बच्चों का उपचार चल रहा है, जिनमें कुछ की स्थिति गंभीर है।

अभी हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। गुस्‍साए लोगों ने सड़क किनारे खड़े वाहनों में तोड़फोड़ की। माना जा रहा है कि सड़क किनारे अवैध रूप से पार्क किए गए वाहनों के कारण ही यह हादसा हुआ है। लोगों ने प्रशासन के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की। घटनास्थल प्रशासन का कोई भी अधिकारी नहीं पहुंचा था।

 

पढ़ें :- IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...