संतकबीरनगर में खड़े ट्रेलर में घुसी रोडवेज बस, तीन की मौत, आधा दर्जन घायल

roadways bus
संतकबीरनगर में खड़े ट्रेलर में घुसी रोडवेज बस, तीन की मौत, आधा दर्जन घायल

लखनऊ। यात्रियों को लेकर लखनऊ से गोरखपुर जा रही कैसरबाग डिपो की रोडवेज बस संतकबीर नगर में बेकाबू होकर गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर डीघा के पास एक खड़े ट्रेलर से टकरा गई। हादसा बुधवार की सुबह करीब पांच बजे हुआ, इसमें तीन लोगों की मौत हो गई और आधा दर्जन यात्री जख्मी हो गए।

Roadways Bus Rammed Into Trailer Standing In Santakbirnagar Three Killed Half A Dozen Injured :

पुलिस के मुताबिक बिहार के मधुबनी जिले के निवासी 25 वर्षीय ओम प्रकाश, सीतापुर जिले के सिदौली के निवासी बस परिचालक 53 वर्षीय शिवकुमार गौतम पुत्र स्वर्गीय तिलकराम की मौत हो गई। एक अन्य मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। इसके अलावा परिवहन निगम के बस चालक सीतापुर जनपद के बिसवां निवासी 40 वर्षीय अशोक कुमार, शाहजहांपुर के कांट गांव के निवासी राजीव, गाजीपुर जिले के इंदिरा नगर के निवासी सौरभ गुप्त, बिहार के मोतीहारी जिले के निवासी सुनील कुमार घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई। भीषण जाम लग गया। घटना की सूचना मिलते ही खलीलाबाद एसएचओ अजय कुमार सिंह, चौकी प्रभारी इंडस्ट्रियल एरिया बलराम पांडेय ने जाम हटवाया। इसके बाद हाईवे पर आवागमन चालू हुआ।

लखनऊ। यात्रियों को लेकर लखनऊ से गोरखपुर जा रही कैसरबाग डिपो की रोडवेज बस संतकबीर नगर में बेकाबू होकर गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर डीघा के पास एक खड़े ट्रेलर से टकरा गई। हादसा बुधवार की सुबह करीब पांच बजे हुआ, इसमें तीन लोगों की मौत हो गई और आधा दर्जन यात्री जख्मी हो गए। पुलिस के मुताबिक बिहार के मधुबनी जिले के निवासी 25 वर्षीय ओम प्रकाश, सीतापुर जिले के सिदौली के निवासी बस परिचालक 53 वर्षीय शिवकुमार गौतम पुत्र स्वर्गीय तिलकराम की मौत हो गई। एक अन्य मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। इसके अलावा परिवहन निगम के बस चालक सीतापुर जनपद के बिसवां निवासी 40 वर्षीय अशोक कुमार, शाहजहांपुर के कांट गांव के निवासी राजीव, गाजीपुर जिले के इंदिरा नगर के निवासी सौरभ गुप्त, बिहार के मोतीहारी जिले के निवासी सुनील कुमार घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई। भीषण जाम लग गया। घटना की सूचना मिलते ही खलीलाबाद एसएचओ अजय कुमार सिंह, चौकी प्रभारी इंडस्ट्रियल एरिया बलराम पांडेय ने जाम हटवाया। इसके बाद हाईवे पर आवागमन चालू हुआ।