लखनऊ में दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने डाली डकैती, ज्वैलरी शॉप को बनाया निशाना

lucknow-loot

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के अलीगंज इलाके में दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने एक ज्वैलरी शॉप में डकैती डाल सनसनी मचा दी। सूचना मिलते ही मौके पर आईजी रेंज लखनऊ जय नारायण सिंह पुलिसबल के साथ पहुंचे। शुरुआती पड़ताल मे पता चला है कि पांच नकाबपोश बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस के मुताबिक ज्वैलरी शॉप से करीब 15 लाख रुपये की लूट हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है, आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, अलीगंज इलाके के पुरनिया चौराहे पर त्रिवेणी नगर निवासी विपिन रस्तोगी की किशोर ज्वैलर्स नाम से शॉप है। शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे दो बाइक पर सवार पांच असलहाधारी बदमाशों ने दुकान पर हमला बोल दिया। तीन बदमाश दुकान के अंदर लूटपाट करते रहे, जबकि दो दुकान के बाहर निगरानी कर रहे थे।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ: डायल—100 के दारोगा ने सरकारी आवास में खुद को मारी गोली }

इस दौरान एक कर्मचारी के विरोध पर बदमाशों ने असलहे की बट से हमला कर उसे घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए।

{ यह भी पढ़ें:- सीएम योगी के प्रमुख सचिव पर रिश्वत जैसे गंभीर आरोप, अखिलेश बोले- पीड़ित को बना दिया आरोपी }

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के अलीगंज इलाके में दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने एक ज्वैलरी शॉप में डकैती डाल सनसनी मचा दी। सूचना मिलते ही मौके पर आईजी रेंज लखनऊ जय नारायण सिंह पुलिसबल के साथ पहुंचे। शुरुआती पड़ताल मे पता चला है कि पांच नकाबपोश बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस के मुताबिक ज्वैलरी शॉप से करीब 15 लाख रुपये की लूट हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है, आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले…
Loading...