फिल्मी अंदाज में बैंक लूट के लिए बना डाली सीधे कैश रूम तक 15 फीट लंबी सुरंग

लखनऊ। यूपी के रामपुर इलाके में लुटेरों ने फिल्मी अंदाज में एक बैंक में डकैती का ताना-बाना बुन डाला, हालांकि लुटेरों का प्लान फ़ेल हो गया। लुटेरों ने बेहद शातिराना ढंग से बैंक और एटीम तक सुरंग खोल डाली, लेकिन इसी दौरान एक स्थानीय सब्जी विक्रेता की नजर उस सुरंग पर पड़ गयी और मामला पुलिस के संज्ञान में आया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।   

मिली जानकारी के मुताबिक इलाके के सिविल लाइंस क्षेत्र स्थित यूनियन बैंक से कुछ दूरी पर ही सिविल लाइन थाना है। बैंक के किनारे नगर पालिका नाले का निर्माण करा रहा है। इसी का सहारा लेते हुए लुटेरों ने 8 फीट गहरे नाले की आड़ में अंदर ही अंदर 15 फीट लंबी सुरंग बना डाली।

इस पूरे मामले के दौरान इलाके के ही एक सब्जी विक्रेता की नजर उस नाले पर पड़ी और देखा कि कुछ अज्ञात लोग रोज नाले में घुसकर घंटों रहते हैं। जिसकी शिकायत उसने बैंक अधिकारियों से की। इसके बाद बैंक के कुछ कर्मचारियों ने नाले में घुसकर देखा तो करीब 15 फीट लंबाई तक सुरंग बनी मिली। छानबीन के दौरान मौके पर सुरंग बनाने के हथियार भी मिले। यह सुरंग बैंक के एटीएम से होते हुए सीधे कैश रूम तक खोदी गई है।
 
मामले की जानकारी मिलने पर सिविल लाइंस पुलिस ने छानबीन शुरू की। इसके बाद सीओ सिटी ने भी मौका मुआयना किया और आसपास के लोगों से पूछताछ की। इस मामले में मैनेजर की शिकायत पर सिविल लाइंस थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

Loading...