1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ में गन्ना विभाग के इंजीनियर के परिजनों को बधंक बनाकर डकैती, विरोध पर धमकाया

लखनऊ में गन्ना विभाग के इंजीनियर के परिजनों को बधंक बनाकर डकैती, विरोध पर धमकाया

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। वह ताबड़तोड़ वारदात कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं लेकिन पुलिस सिर्फ कागजों में कानूना व्यवस्था को दुरूस्त रखने का दावा कर रही है। ताजा मामला विभूतिखंड थाना क्षेत्र कि विराज खंड-4 का है, जहां बदमाशों ने गन्ना विभाग के इंजीनियर योगेंद्र श्रीवास्तव के घर मंगलवार देर रात धावा बोला।

पढ़ें :- MSP का मुद्दा: केंद्र सरकार बातचीत के लिए हुई तैयार, मांगे 5 किसान नेताओं के नाम

बदमाशें ने उनकी बेटी और पत्नी को अलग-अलग कमरों में बंधक बनाया और नगदी जेवरात लूटकर फरार हो गए। इंजीनियर के घर डकैती की सूचना पर हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है। विराज खंड-4 निवासी योगेंद्र श्रीवास्तव मेरठ में गन्ना विभाग में बतौर इंजीनियर तैनात हैं। वह दो दिन की छुट्टी पर घर आए हुए थे।

उनके परिवार में पत्नी निशा श्रीवास्तव, बेटी जीनिया सहित पांच लोग हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार रात इंजीनियर बेटे के साथ कल रात मेरठ चले गए। सुबह पांच बजे पत्नी ने फोनकर घर में डकैती होने की जानाकरी दी। बदमाशों ने इंजीनियर की पत्नी और बेटी को अलग-अलग कमरों में बंधक बना लिया था और उनके साथ बदसलूकी भी की। इंजीनियर के मुताबिक, बदमाश करीब 70,000 की नकदी और 3 से 4 लाख रुपये के जेवरात ले गए हैं।

 

पढ़ें :- Corona new variant: सीएम योगी बोले-दूसरे देशों से आ रहे हर व्यक्ति की जांच की जाए
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...