लखनऊ में बदमाशों का तांडव, डकैती के बाद तीन को मारी गोली, दो बहनों का अपहरण

लखनऊ में बदमाशों का तांडव, डकैती के बाद तीन को मारी गोली, दो बहनों का अपहरण
लखनऊ में बदमाशों का तांडव, डकैती के बाद तीन को मारी गोली, दो बहनों का अपहरण

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके में गुरुवार देर रात हथियारों से लैस बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने घर में मौजूद तीन लोगों को गोली मार दी और लूटपाट के बाद दो नाबालिग लड़कियों को अगवा कर फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलने के करीब डेढ़ घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से एक घायल को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

Robbery In Chinhat In Lucknow Two Minor Girls Abducted :

मिली जानकारी के मुताबिक, चिनहट इलाके के उत्तरधूना गांव के रहने वाले दीनानाथ चौहान के घर गुरुवार की रात लगभग साढ़े बारह बजे बदमाशों ने धावा बोल दिया। लूटपाट का विरोध करने पर हथियारों से लैस करीब सात बदमाशों ने दीनानाथ, उनकी पत्नी और बहू को गोली मार दी और घर में लूटपाट की। लूटपाट के बाद बदमाश दो लड़कियों को भी अपने साथ ले गए।

एसएसपी दीपक कुमार ने बताया, बदमाशों ने परिवार के 3 लोगों को गोली मारी है जिन्हें उपचार के लिए भर्ती किया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार ने अपने 3 पड़ोसियों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस टीम ने पड़ोस में रहने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस वारदात की जांच कर रही है।

दीनानाथ के बेटे उमेश का कहना है, बदमाशों ने घर का सारा सामान लूट लिया। उनका मन इतने पर भी नहीं भरा तो उन्होंने उनकी दोनों नाबालिग बहनों का अपहरण कर लिया। उमेश का आरोप है कि उनकी पत्नी ने पुलिस को कई बार फोन लगाने का प्रयास किया लेकिन फोन नहीं लगा। बदमाशों के जाते ही उमेश थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके में गुरुवार देर रात हथियारों से लैस बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने घर में मौजूद तीन लोगों को गोली मार दी और लूटपाट के बाद दो नाबालिग लड़कियों को अगवा कर फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलने के करीब डेढ़ घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से एक घायल को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।मिली जानकारी के मुताबिक, चिनहट इलाके के उत्तरधूना गांव के रहने वाले दीनानाथ चौहान के घर गुरुवार की रात लगभग साढ़े बारह बजे बदमाशों ने धावा बोल दिया। लूटपाट का विरोध करने पर हथियारों से लैस करीब सात बदमाशों ने दीनानाथ, उनकी पत्नी और बहू को गोली मार दी और घर में लूटपाट की। लूटपाट के बाद बदमाश दो लड़कियों को भी अपने साथ ले गए।एसएसपी दीपक कुमार ने बताया, बदमाशों ने परिवार के 3 लोगों को गोली मारी है जिन्हें उपचार के लिए भर्ती किया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार ने अपने 3 पड़ोसियों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस टीम ने पड़ोस में रहने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस वारदात की जांच कर रही है।दीनानाथ के बेटे उमेश का कहना है, बदमाशों ने घर का सारा सामान लूट लिया। उनका मन इतने पर भी नहीं भरा तो उन्होंने उनकी दोनों नाबालिग बहनों का अपहरण कर लिया। उमेश का आरोप है कि उनकी पत्नी ने पुलिस को कई बार फोन लगाने का प्रयास किया लेकिन फोन नहीं लगा। बदमाशों के जाते ही उमेश थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी।