1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में डकैती: पांच बदमाशों ने की थी वारदात, 7.5 किलो सोना व नकदी बरामद

मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में डकैती: पांच बदमाशों ने की थी वारदात, 7.5 किलो सोना व नकदी बरामद

आगरा के कमला नगर पुलिस चौकी के पास मणपुरम गोल्ड लोन कंपनी के कार्यालय में घुसे पांच बदमाशों ने करोड़ों की डकैती डाली थी। दिनदाहड़े हुई डकैती के बाद हड़कपं मच गया। आनन—फानन में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। इस दौरान देर रात मुख​बिर की सूचना पर पुलिस ने उनकी घेराबंदी कर ली।

By शिव मौर्या 
Updated Date

आगरा। आगरा के कमला नगर पुलिस चौकी के पास मणपुरम गोल्ड लोन कंपनी के कार्यालय में घुसे पांच बदमाशों ने करोड़ों की डकैती डाली थी। दिनदाहड़े हुई डकैती के बाद हड़कपं मच गया। आनन—फानन में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। इस दौरान देर रात मुख​बिर की सूचना पर पुलिस ने उनकी घेराबंदी कर ली।

पढ़ें :- मुरादाबाद: पलायन पर मजबूर हुए कई हिंदू परिवार, एक समुदाय विशेष पर लगाया ये गंभीर आरोप

इस दौरान अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर हो गए। बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में फिरोजाबाद निवासी मनीष पांडेय और निर्दोष पुलिस की गोली के शिकार हुए। पुलिस का कहना है कि इस घटना में पुलिस को करीब साढे सात किलो सोना और नकदी बरामद हुई है।

वहीं, इस घटना में फरार तीनों आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि इस घटना में शामिल फरार नरेंद्र यादव उर्फ लाल और मुठभेड़ में ढेर मनीष की दोस्ती जेल में हुई थी। दरअसल, मुकेश हत्याकांड के आरोप में मनीष पांडेय जेल गया था, जबकि नरेंद्र उर्फ लाला लूट के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

जेल के अंदर ही इनके बीच दोस्ती हुई थी। जमानत पर छूटने के बाद आरोपियों ने बड़ी लूट की योजना बनाई थी, जिसके बाद आरोपियों ने शनिवार को बड़ी वारदात को अंजाम ​दिया था। पुलिस का कहना है कि, फरार तीनों आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी हो जायेगी।

 

पढ़ें :- राजधानी की सड़क पर युवती के हाईवोल्टेज ड्रामा की एक और वीडियो वायरल, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #ArrestLucknowGirl

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...