फिल्मी स्टाइल में हुई एंट्री, महज 15 मिनट में लूट लिये 2 करोड़ नौ लाख

मुंबई। नवी मुंबई में बदमाशों ने एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर इलाके में दहशत का माहौल पैदा कर दिया। यहां बदमाशों ने दिनदहाड़े एक सोसाइटी में घुसकर महज 15 मिनट में 2 करोड़ नौ लाख की डकैती कर डाली। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी है। पुलिस सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की छानबीन में जुट गयी है। पुलिस का कहना है कि वारदात में छह लोग शामिल थे, जिसमें एक महिला भी थी।

दरअसल, वाशी सेक्टर 17 स्थित कुसुम सोसायटी में रहने वाले अरुण मेनकुदले एपीएमसी मार्केट में व्यापारी हैं। शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे लुटेरों ने कुरियर वाला बनकर घर की घंटी बजाई। घर का दरवाजा खुलते ही सभी बदमाश अंदर घुस गए। लुटेरों ने अरुण मेनकुदले की पत्नी व बेटी को रिवॉल्वर व चाकू दिखाकर डरा दिया व जान से मारने की धमकी देकर घर में रखे सोने, चांदी के गहने, नकदी रुपये और अन्य कीमती सामान लूटकर 15 मिनट के अंदर-अंदर फरार हो गए।

{ यह भी पढ़ें:- सेना के इंजीनियर रेलवे के साथ मिलकर बनाएंगे तीन पुल, भगदड़ में हुई थी 23 की मौत }

अब इस पूरी वारदात का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। वीडियो में सभी हथियारबंद लुटेरे सीढ़ियों के सहारे फ्लैट में घुसते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो फुटेज में 5 पुरुष लुटेरों के साथ एक महिला भी नजर आ रही है। लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए पांच पुरुष लुटेरे ही अंदर गए थे, जबकि महिला घर के बाहर खड़े होकर पहरा दे रही थी।

पुलिस का दावा है कि आरोपियों की पहचान कर ली गयी और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- चूहों ने कुतर डाला मरीज का पैर-आंख, डॉक्टर बोले- 10 रुपये में यही मिलेगा }

Loading...