1. हिन्दी समाचार
  2. पुलिस क हनी ट्रैप में फंसा लुटेरा, काफी शॉप के बजाय पंहुच गया जेल

पुलिस क हनी ट्रैप में फंसा लुटेरा, काफी शॉप के बजाय पंहुच गया जेल

Robbery Trapped In Honey Trap Of Police Reached Jail Instead Of Quite A Shop

नई दिल्ली। पुलिस आजकल अपराधियों को पकड़ने के लिए नये नये तरीके अपना रही है। पिछले दिनो आपने सुना होगा कि मध्यप्रदेश और दिल्ली में कुछ रईसजादे हनी ट्रैप का शिकार हो गये थे। दिल्ली पुलिस ने इस बार ऐसा ही तरीका एक बदमाश को पकड़ने के लिए अपना लिया। एक लुटेरे को पकड़ने के लिए महिला कांस्टेबल ने गर्ल फ्रैंड बनकर लुटेरे से बात की और उसे मिलने के बहाने बुलाकर गिरफ्तार कर लिया गया। लुटेरे ने सोंचा था कि वह गर्लफ्रैंड के साथ काफी शॉप जायेगा लेकिन वह जेल पंहुच गया।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

दिल्ली के मुंडका इलाके की पुलिस को काफी दिनो से एक कैब लूट के मामले में लुटेरे की तलाश थी, सर्विलांस के माध्यम से पुलिस को लुटेरे का फोन नम्बर मिल गया था। कॉल डिटेल निकलवाने के बाद पता चला कि लुटेरा अक्सर अपनी गर्ल फ्रैंड से बात करता रहता है। पुलिस ने उसकी गर्ल फ्रैंड का नम्बर निकाला और उस तक पंहुच गयी।

पुलिस ने लुटेरे की गर्ल फ्रैंड से उसका नम्बर ले लिया और फिर एक महिला कांस्टेबल ने लुटेरे की गर्ल फ्रैंड बन उसे फोन करना शुरू कर दिया। लुटेरे को जब कोई शक नही हुआ तो महिला कॉन्स्टेबल ने उससे कहा कि वह मिलना चाहती है। जगह और समय तय होने के बाद लुटेरा मिलने के लिये तैयार हो गया। जैसे ही लुटेरा वहां पंहुचा तो पुलिस ने उसे चारो तरफ से उसे घेर लिया। पकड़े गये बदमाश का नाम सोमवीर है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X