1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Rohan Gandotra ने बिग बॉस 16 में वाइल्ड कार्ड के रूप में अपनी एंट्री के बारे में सफाई दी

Rohan Gandotra ने बिग बॉस 16 में वाइल्ड कार्ड के रूप में अपनी एंट्री के बारे में सफाई दी

इसमें कोई शक नहीं है कि रोहन गंडोत्रा (Rohan Gandotra) फैन्स के बीच हिट हैं। अपने बॉय नेक्स्ट डोर इमेज और लुक्स के कारण, उन्हें इस दशक का चॉकलेटी बॉय कहा जा सकता है. इस साल उनके बिग बॉस हाउस में प्रवेश करने की अफवाहें कुछ हफ़्ते से चल रही थी.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: इसमें कोई शक नहीं है कि रोहन गंडोत्रा (Rohan Gandotra) फैन्स के बीच हिट हैं। अपने बॉय नेक्स्ट डोर इमेज और लुक्स के कारण, उन्हें इस दशक का चॉकलेटी बॉय कहा जा सकता है. इस साल उनके बिग बॉस हाउस में प्रवेश करने की अफवाहें कुछ हफ़्ते से चल रही थी. वहीं अब रोहन (Rohan Gandotra)  ने इस बात का खुलासा करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से बताया की वह इस सीजन में हाउस में प्रवेश नहीं करेंगे.

पढ़ें :- दिल का दौरा पड़ने से फेमस स्टार्स का हुआ निधन, इंडस्ट्री को एक दिन में दूसरा बड़ा झटका

आपको बता दें, रियलिटी टीवी शोज (reality tv shows) में वाइल्ड कार्ड एंट्रीज लाई जाती हैं ताकि सीजन में मसाला डाला जा सके और इसे और मजेदार और दिलचस्प बनाया जा सके. इस बार, रोहन गंडोत्रा को वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन अपनी पूर्व व्यस्तताओं के कारण वे हां नहीं कह सके.

अभिनेता पहले से ही अन्य प्रोजेक्ट के लिए बातचीत कर रहे हैं और रियलिटी टीवी शो के लिए वह समय नहीं निकाल सके.  उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट पर भी इसका जिक्र किया और अपने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि अगर इस साल नहीं तो शायद वह किसी और सीजन में शो में नजर आ सकते हैं.

टेलीविजन अभिनेता रोहन गंडोत्रा, जिन्हें 2019 में शो “सिलसिला बदलते रिश्तों का” में देखा गया था, वह “जिंदगी मेरे घर आना” का भी हिस्सा थे. 2014 में “एवरेस्ट” शो के साथ अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता ने एक लंबा सफर तय किया है. ‘काला टीका’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे शो में, जहां उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई, वही उन्हें अलग-अलग किरदार निभाने का मौका भी मिला.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...