रोहित ने शादी की सालगिरह के बाद रितिका के बर्थड़े पर भी दिया शानदार गिफ्ट

ritika birthday

नई दिल्ली। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा जिन्होंने हाल ही में अपने एकदिवसीय करियर का तीसरा दोहरा शतक बना नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया। दिलचस्प बात यह है कि रोहित ने यह मुकाम अपने शादी के सालगिहर वाले दिन हासिल की। जिससे यह खुशी डबल हो जाती है। सालगिरह पर अपनी पत्नी रीतिका को शानदार तोहफा देने के बाद आज रीतिका के बर्थड़े पर हिट मैन शर्मा ने एक और शानदार तोहफा दिया है।

{ यह भी पढ़ें:- शिखर धवन ने शतक ठोककर बनाया ऐसा रिकॉर्ड, नहीं तोड़ पाएगा कोई खिलाड़ी }

रोहित शर्मा ने रितिका के जन्मदिन पर इमोशनल मैसेज लिखा है। इंस्टाग्राम पर टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा ने एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में रितिका और रोहित क्रूज पर वेकेशन का एन्जॉय कर रहे हैं। तस्वीर के नीचे रोहित ने कैप्शन में लिखा, “मेरी बस इतनी चाहत है कि इस तस्वीर की तरह तुम हमेशा खुश रहो। जन्मदिन मुबारक।”


इससे पहले रोहित ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी हमसफर रितिका के लिए एक लंबा और प्यार भरा मैसेज लिखा। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “आमतौर पर, किसी के जन्मदिन पर आप कोशिश करेंगे कि उनके साथ आप समय बिताए। लेकिन मेरी पत्नी के साथ ऐसा नहीं है। खास मौकों पर मेरा समय बहुत खराब होता है। लेकिन कोशिश रहती है कि उसे भी अच्छे से बिता लूं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे तुम्हारी जैसी पत्नी मिली। जन्मदिन मुबारक मेरी जान।”

{ यह भी पढ़ें:- IPL 2018 MI vs DD: दिल्ली ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाज़ी }

नई दिल्ली। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा जिन्होंने हाल ही में अपने एकदिवसीय करियर का तीसरा दोहरा शतक बना नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया। दिलचस्प बात यह है कि रोहित ने यह मुकाम अपने शादी के सालगिहर वाले दिन हासिल की। जिससे यह खुशी डबल हो जाती है। सालगिरह पर अपनी पत्नी रीतिका को शानदार तोहफा देने के बाद आज रीतिका के बर्थड़े पर हिट मैन शर्मा ने एक और शानदार तोहफा दिया है। All I ever want…
Loading...