1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Rohit-Pant News: पंत और रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर पूर्व लेग स्पिनर ने उठाया सवाल, कहीं ये बातें…

Rohit-Pant News: पंत और रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर पूर्व लेग स्पिनर ने उठाया सवाल, कहीं ये बातें…

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत और रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर चर्चा शुरू हो गयी है। हाल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ पंत को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई थी लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया है। चार मैचो में पंत 29, 5, 6 और 17 रन ही बनाए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rohit-Pant News: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत और रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर चर्चा शुरू हो गयी है। हाल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ पंत को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई थी लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया है। चार मैचो में पंत 29, 5, 6 और 17 रन ही बनाए।

पढ़ें :- Independence Day: भारतीय खिलाड़ियों ने स्वतंत्रता दिवस पर दी देशवासियों को बधाई

सबसे बड़ी खास बात ये रही कि चारों मैच में पंत एक ही तरह की शॉट खेलते हुए आउट हो गए। इसको लेकर सवाल भी उठे थे। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने पंत की फिटनेश को लेकर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि फिटनेस सही नहीं होने के कारण पंत का शॉट सेलेक्शन सही नहीं था।

इसके साथ ही उन्होंने रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर भी सवाल उठाया। पूर्व लेग स्पिनर ने सुझाव देते हुए कहा कि दोनों बल्लेबाजों को विराट कोहली से सिखना चाहिए और उन्हें अपने फिटनेस स्तर में सुधार करना चाहिए। इसके साथ ही दानिश कनेरिया ने इसको लेकर दिनेश कार्तिक का उदाहरण दिया।

उन्होंने कहा कि, 37 साल उम्र में भी गजब ढहा रहे हैं। कार्तिक ने आईपीएल 2022 में करीब 200 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए तीन साल बाद नेशनल टीम में जगह बनाई है। कनेरिया ने कहा कि 37 साल की उम्र में कार्तिक का फिर से उभरना और फिटनेस पंत के लिए जीवन कठिन बना देगा।

पढ़ें :- Asia Cup 2022: सचिन तेंदुलकर के इस बड़े रिकॉर्ड पर होगी रोहित शर्मा की नजर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...