1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल होने के बाद भी रोहित ने खेली तूफानी पारी, रितिका और सूर्यकुमार यादव ने ट्वीट कर जीता दिल

बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल होने के बाद भी रोहित ने खेली तूफानी पारी, रितिका और सूर्यकुमार यादव ने ट्वीट कर जीता दिल

भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का मुकाबला खेला जा रहा है। वनडे सीरीज के दो मैच हो गए हैं। इसमें बांग्लादेश ने 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। अब दोनों टीमों के बीच तीसरा वनडे चटोग्राम में शनिवार को खेला जाएगा। बुधवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश के दिए गए लक्ष्य का पीछा करते हुए 5 रनों से हार गई थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का मुकाबला खेला जा रहा है। वनडे सीरीज के दो मैच हो गए हैं। इसमें बांग्लादेश ने 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। अब दोनों टीमों के बीच तीसरा वनडे चटोग्राम में शनिवार को खेला जाएगा। बुधवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश के दिए गए लक्ष्य का पीछा करते हुए 5 रनों से हार गई थी।

पढ़ें :- क्या धोनी की तरह भूमिका अदा करेंगे हार्दिक पांड्या? सवाल पूछे जाने पर कह दी ये बड़ी बातें

चोटिल होने के बाद रोहित शर्मा आखिरी समय में उतरे थे। वो टीम इंडिया को जीत की दहलीज पर ले गए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए। वहीं, इसको लेकर सूर्यकुमार यादव और पत्नी रितिका सजदेह ने सोशल मीडिया पर इस साहसी पारी के लिए रोहित की जमकर तारीफ की है।

टीम इंडिया और आईपीएल फ्रेंचाइजी में रोहित के साथी सूर्यकुमार यादव ने ट्वीट किया- आपके लिए बहुत सारा सम्मान रोहित शर्मा। वहीं, रितिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी में रोहित के लिए लिखा- आई लव यू और आप जिस तरह के इंसान हैं, मुझे उस पर गर्व है। इस तरह की स्थिति में मैदान पर जाना और शानदार पारी खेलना।

 

पढ़ें :- शुभमन गिल को दिल दे बैठी क्यूटी फैन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...