1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. रोहित ने की सूर्यकुमार यादव की तारीफ, कहा-उन्होंने परफेक्ट शॉट खेले

रोहित ने की सूर्यकुमार यादव की तारीफ, कहा-उन्होंने परफेक्ट शॉट खेले

Rohit Praises Suryakumar Yadav Says He Played Perfect Shots

By आराधना शर्मा 
Updated Date

अबू धाबी: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 20वें मैच में राजस्थान रॉयल्स को 57 रन से हराने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने 79 रनों की शानदार पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की है।

पढ़ें :- मुंबई इंडियंस हमेशा मेरा घर रहेगा : रोहित शर्मा

सूर्यकुमार यादव ने 47 गेंद में 11 चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 79 रन रन बनाए, जिसकी बदौलत मुंबई ने चार विकेट पर 193 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। सूर्य को उनकी इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मुंबई के 193 रनों के जवाब में राजस्थान की टीम 18.1 ओवरों में 136 रन पर सिमट गई। मुंबई की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने चार, जेम्स पेटिनसन और ट्रेंट बोल्ट ने 2-2 व कीरोन पोलार्ड और राहुल चाहर ने 1-1 विकेट लिया।

रोहित शर्मा

मैच के बाद रोहित ने कहा,”मुझे पता था कि वह ऐसी पारी खेलने वाला है। मैंने मैच से पहले उससे बात की। वह पिछले कुछ मैचों में शानदार बल्लेबाजी कर रहा था। यह सब शॉट खेलने से जुड़ा है और आज उसने परफेक्ट शॉट खेले।”

रोहित ने आगे कहा,”हम अपनी ताकत के साथ खेलते हैं। हमारे पास वर्ल्ड लेवल टीम है। हमें हर खिलाड़ी पर भरोसा है क्योंकि हमें पता है कि वे काफी टैलेंटेड हैं। हालात हमारे तेज गेंदबाजों के लिए काफी मददगार थे। गेंद मूव कर रही थी और टीम में ऐसे खिलाड़ी होना अच्छा है जो ऐसे हालात का फायदा उठा सकते हैं। जब हम यहां आए थे तो हमें नहीं पता था कि हालात कैसे होंगे और तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी या नहीं।”

पढ़ें :- IPL 2020: राहुल तेवतिया को लेकर कोच ने पहले ही किया था यह दावा

राजस्थान रॉयल्स की पारी के दौरान कीरोन पोलार्ड ने बटलर जबकि सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी अनुकूल रॉय ने महिपाल लोमरोर का शानदार कैच लपका। रोहित ने कहा,”फील्डिंग शानदार थी। इस पर हमें गर्व है। यहां आने के बाद हमने फील्डिंग पर कड़ी मेहनत की है। मुझे खुशी है कि हम शानदार कैच लपकने में सफल रहे।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...