1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. रोहित शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी है दही-जलेबी जैसी, इस पूर्व बल्लेबाज ने किया हास्यपद ट्वीट

रोहित शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी है दही-जलेबी जैसी, इस पूर्व बल्लेबाज ने किया हास्यपद ट्वीट

भारत के लिए कल पारी की शुरुआत की रोहित और कोहली ने। कल के मैच में केएल राहुल ने पारी शुरु नहीं की। उन्हें कल बाहर बैठा दिया गया था। आपको बता दें कि पिछले चारो मैचों में मिले मौकों का राहुल फायदा नहीं उठा पाये। वो सभी मैचों में रन नहीं बनाए जिस कारण उन्हें पांचवे मैच में बाहर का रास्ता दिखाया गया। रोहित और विराट ने पारी की शुरुआत जोरदार की उनकी जोड़ी को भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ने हास्यपद ट्वीअ कर के दही—जलेबी की जोड़ी कहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rohit Sharma And Virat Kohlis Pair Is Like Dahi Jalebi This Former Batsman Made A Funny Tweet

नई दिल्ली। कल भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गये पांचवे टी-20 मैच में भारत ने 36 रनों से जीत दर्ज की। इस तरह भारत ने पांच टी20 मैचों की सीरीज को 3—2 से जीत लिया। इस मैच में भारत के लिए पारी की शुरुआत की रोहित शर्मा और भारतीय कप्तान विराट कोहली ने। इंग्लैंड ने टॉस जीत कर भारत को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। भारत के लिए पारी की शुरुआत करने आये रोहित और विराट ने सधी हुई बल्लेबाजी की।

पढ़ें :- WTC: शुभमन गिल ने जाहिर किये विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल को लेके अपने इरादें

भारत ने 20 ओवरों में मात्र दो विकेट गवां कर 224 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर बनाया। भारत ने अपना पहला विकेट 94 रनों पर गवांया। जब रोहित शर्मा 34 गेंदो में 64 रन बना करके आउट हुए। रोहित ने अपनी पारी के दौरान 4 चौकें और 5 छक्के लगाए। भारत को दूसरा विकेट 143 रनों के स्कोर पर गिरा जब सूर्य कुमार यादव 32 रन बना कर के आउट हुए। इसके बाद भारत ने कोई विकेट नहीं गवांया।

विराट ने नाबाद 80 तथा हार्दिक पांड्या ने नाबाद 39 रनों की पारी खेली। भारत से मिले 225 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम 8 विकेट गवां कर महज 188 रन ही बना पाई। कल के दिन भारत के लिए एक चीज अच्छी रही की भारत की पारी की शुरुआत अच्छी थी। भारत के लिए कल पारी की शुरुआत की रोहित और कोहली ने। कल के मैच में केएल राहुल ने पारी शुरु नहीं की। उन्हें कल बाहर बैठा दिया गया था।

आपको बता दें कि पिछले चारो मैचों में मिले मौकों का राहुल फायदा नहीं उठा पाये। वो सभी मैचों में रन नहीं बनाए जिस कारण उन्हें पांचवे मैच में बाहर का रास्ता दिखाया गया। रोहित और विराट ने पारी की शुरुआत जोरदार की उनकी जोड़ी को भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ने हास्यपद ट्वीअ कर के दही—जलेबी की जोड़ी कहा है। दोनो ने शानदार खेले दिखाते हुए अर्धशतक जमाएं। और पहले विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी की। इन दोनो की ही पारी से भारत बड़ा स्कोर बनाने में सफल रहा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X