1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Rohit Sharma News: क्या वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले मैच में खेल पाएंगे रोहित शर्मा? जानिए कितनी गंभीर है चोट

Rohit Sharma News: क्या वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले मैच में खेल पाएंगे रोहित शर्मा? जानिए कितनी गंभीर है चोट

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भारत ने बड़ी जीत हासिल की लेकिन टीम के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए। इसके कारण उन्हें रिटायर हर्ट होकर वापस ड्रेसिंग रूम में जाना पड़ा। उन्होंने 5 गेंद में 11 रन बनाए, जिसमें एक चौका और एक छक्का शामिल रहा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rohit Sharma News: वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भारत ने बड़ी जीत हासिल की लेकिन टीम के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए। इसके कारण उन्हें रिटायर हर्ट होकर वापस ड्रेसिंग रूम में जाना पड़ा। उन्होंने 5 गेंद में 11 रन बनाए, जिसमें एक चौका और एक छक्का शामिल रहा।

पढ़ें :- Rohit Sharma News: रोहित शर्मा ने तोड़ा धोनी का ये बड़ा रिकॉर्ड, इंटरनेशनल क्रिकेट में किया ये बड़ा कमाल

रोहित शर्मा ने जिस तरह से अपनी पारी की शुरूआत की थी उससे यही लग रहा था कि वो इस मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करेंगे और पारी को जल्द ही समाप्त कर देंगे। बल्लेबाजी के दौरान रोहित को कमर में कुछ तकलीफ हुई थी। इसके साथ ही उन्हें मांसपेशियों में खिंचाव की भी शिकायत थी।

रोहित के रिटायर्ड हर्ट होने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी एक ट्वीट कर रोहित की चोट पर अपडेट दिया। बीसीसीआई ने कहा कि कप्तान रोहित शर्मा की कमर में जकड़न की शिकायत है। मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है।

वहीं, अब बाकी के बचे हुए मैच को लेकर अटकलों को दौर शुरू हो गया है कि क्या रोहित शर्मा बचे हुए मैच खलेंगे या फिर नहीं? हालांकि रोहित शर्मा की यह चोट कितनी गंभीर है यह तीसरे मैच के दिन ही पता चल पाएगा। इस बीच वह बीसीसीआई की मेडिकल की टीम की निगरानी में रहेंगे। हालांकि, रोहित शर्मा ने कहा कि वो पूरी तरह से ठीक हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...