1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. रोहित शर्मा ने की विराट कोहली की जमकर तारीफ, जानें क्या कहा

रोहित शर्मा ने की विराट कोहली की जमकर तारीफ, जानें क्या कहा

इंडियन क्रिकेट टीम में नये युग की शुरुआत हुई है। रोहित शर्मा टी20 और वनडे टीम के नये कप्तान बनाये गये हैं। जबकि राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का नया कोच बनाया गया है। ये दोनों अपने कार्यकाल की शुरुआत कर चुके हैं। रोहित को सबसे पहले टी20 टीम का कप्तान बनाया गया फिर उन्हें वनडे मैचों की भी कमान सौंप दी गई।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम में नये युग की शुरुआत हुई है। रोहित शर्मा(Rohit Sharma) टी20 और वनडे टीम के नये कप्तान बनाये गये हैं। जबकि राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का नया कोच बनाया गया है। ये दोनों अपने कार्यकाल की शुरुआत कर चुके हैं। रोहित को सबसे पहले टी20 टीम का कप्तान बनाया गया फिर उन्हें वनडे मैचों की भी कमान सौंप दी गई। विराट कोहली को हटाकर के रोहित को कप्तान बनाने के बाद इन दोनो सिनियर खिलाड़ियों के बीच विवाद की खबरें भी मीडिया(Media) में आ रही हैं।

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल

इस दौरान रोहित शर्मा का विराट कोहली को लेकर के एक बड़ा बयान सामने आया है। रोहित ने बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कहा, ”विराट ने पांच साल तक आगे बढ़कर टीम को लीड किया है और हर मैच में अपना बेस्ट देना चाहा है। उनकी कप्तानी में टीम ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। हमारे लिए विराट की कप्तानी में खेलने का अनुभव अच्छा रहा। हमने काफी क्रिकेट साथ में खेली है और हर मौके और मूमेंट(Moment) का आनंद लिया है। अब हम आगे भी वैसा ही करेंगे। हमें एक टीम के तौर पर और बेहतर होना है और हमारा फोकस(Focus) उसी पर है।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...