रोहित ने बेटी के नाम किया अर्धशतक, VIDEO जीत लेगा दिल

rohit dharma
रोहित ने बेटी के नाम किया अर्धशतक, VIDEO जीत लेगा दिल

रोहित शर्मा के लिए रविवार का दिन बेहद विशेष रहा। उन्‍होंने मुंबई इंडियंस को कोलकाता नाइटराइडर्स पर 9 विकेट की आसान जीत दिलाई। इसके साथ ही मुंबई की टीम अंक तालिका में नंबर-1 पर पहुंच गई। ‘हिटमैन’ ने 48 गेंदों में 8 चौके की मदद से नाबाद 55 रन की मैच विजयी पारी खेली। उन्होंने अपने इस अर्धशतक को बेटी समायरा के नाम किया। यही नहीं, मैच खत्म होने के बाद वे समायरा के साथ मैदान पर खेलते नजर आए।

Rohit Sharma Says After Defeating Kkr That My Daughter Was Sleeping Whe I Hit My Half Century :

रोहित शर्मा आईपीएल 2019 की प्वाइंट टेबल में मुंबई इंडियंस को टॉप पर पहुंचाने के बाद मैदान पर बेटी समायरा और पत्नी रितिका सजदेह के साथ खेलते हुए नजर आए। रोहित अपनी बेटी समायरा को गोद में खिला रहे थे। सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा, रितिका सदजेह और समायरा के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। फैन्स भी इन वीडियोज को काफी पसंद कर रहे हैं।

मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा यह पूरी टीम का प्रयास था। हम निजी रूप से खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं हैं। उन्होंने कहा कि आज हमारी गेंदबाजी बहुत शानदार रही, सबने अच्छी गेंदबाजी की। गेंदबाजों ने पिच का लाभ उठाया। हम लीग के दूसरे चरण में लगातार बेहतर परफॉर्म कर रहे थे। हमने जो भी तीनों ट्रॉफी जीती हैं, उसमें खिलाड़ी हर मैच के साथ-साथ बेहतर होता गया है।

रोहित शर्मा के लिए रविवार का दिन बेहद विशेष रहा। उन्‍होंने मुंबई इंडियंस को कोलकाता नाइटराइडर्स पर 9 विकेट की आसान जीत दिलाई। इसके साथ ही मुंबई की टीम अंक तालिका में नंबर-1 पर पहुंच गई। 'हिटमैन' ने 48 गेंदों में 8 चौके की मदद से नाबाद 55 रन की मैच विजयी पारी खेली। उन्होंने अपने इस अर्धशतक को बेटी समायरा के नाम किया। यही नहीं, मैच खत्म होने के बाद वे समायरा के साथ मैदान पर खेलते नजर आए। रोहित शर्मा आईपीएल 2019 की प्वाइंट टेबल में मुंबई इंडियंस को टॉप पर पहुंचाने के बाद मैदान पर बेटी समायरा और पत्नी रितिका सजदेह के साथ खेलते हुए नजर आए। रोहित अपनी बेटी समायरा को गोद में खिला रहे थे। सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा, रितिका सदजेह और समायरा के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। फैन्स भी इन वीडियोज को काफी पसंद कर रहे हैं। मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा यह पूरी टीम का प्रयास था। हम निजी रूप से खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं हैं। उन्होंने कहा कि आज हमारी गेंदबाजी बहुत शानदार रही, सबने अच्छी गेंदबाजी की। गेंदबाजों ने पिच का लाभ उठाया। हम लीग के दूसरे चरण में लगातार बेहतर परफॉर्म कर रहे थे। हमने जो भी तीनों ट्रॉफी जीती हैं, उसमें खिलाड़ी हर मैच के साथ-साथ बेहतर होता गया है।